बिन ब्याही मां बनी विदेशी महिला प्रेमी हुआ फरार।

बिन ब्याही मां बनी विदेशी महिला प्रेमी हुआ फरार।

Bettiah Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट वकीलूर रहमान खान।

बेतिया /साठी: बिन ब्याही मा बनी बिदेशी महिला प्रेमी विदेश फरार इस मामले में शादी का झांसा देकर यौन  शोषण करने के मामले में विदेशी महिला ने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले में नेपाल से सपतरी जिला के मोकाम मूलपानी काठमांडू निवासी अफसाना खातून ने थाने में दिए आवेदन में बताया है कि मैं बेतिया घूमने आई थी।

उसी क्रम में मेरी मुलाकात साठी थाना के राय बरबा निवासी सोनू आलम से हुई और हम दोनों एक दूसरे से  प्रेम करने लगे। बेतिया में हम दोनो दस से 15 दिन साथ रहने के बाद हम दोनों पोखरा नेपाल चले गए और वह शादी का झांसा देकर जिस्मानी संबंध बनाने लगा और बोला कि मेरा वीजा आने वाला है हम विदेश से लौट कर आएंगे तो शादी कर लेंगे। विदेश जाने के बाद मुझ से बातचीत करता रहा और खर्चा भी भेजता रहा।

साथ ही उसके परिजन भी हमसे बात करते थे। जब मैं अपने पेट में उसका बच्चा होने की बात बताई तो सोनू द्वारा गर्भपात कराने को कहा गया और मेरा नंबर ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया। जब मैं 2 अगस्त 22 को एक बच्ची का जन्म दिया और उसके बाद अपनी बच्ची और बहन मुस्कान खातून के साथ राय बरवा सोनू के घर आई तो उसके  परिवार वाले लोग मुझे रखने से इनकार करते हुए पांच लाख लोगों दहेज की मांग की। मैं देने से इनकार की तो उसकी मां तबस्सुम खातून और पिता मीर अहमद सहित अन्य परिजन गाली-गलौज और मारपीट करने लगे और घर से निकाल दिए। इस संदर्भ में प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ अपनी बहन  अफसाना खातून के साथ आई नाबालिक मुस्कान खातून ने भी थाने में आवेदन देकर अपने साथ छेड़छाड़ के मामले में दो युवकों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता द्वारा दिए आवेदन में  बताई है कि जब बहन के प्रेमी के परिजन घर में रखने से इंकार किए तो हम लोग स्थानीय मुखिया के घर गई जहां पर अपनी आपबीती बताई। उसके बाद उन्होंने इस मामले में संबंधित प्रेमी सोनू आलम एवम घर वालो से बात कर समाधान करने की बात कही।

तब तक घर जाने को कहा और सहयोग के रूप में दो हजार रुपए दिए। जब वहां से निकले तो साठी गांव निवासी दीपू मिश्रा एवं राय बरवा निवासी जितेंद्र यादव हम दोनों बहनों को अपने अपने मोटरसाइकल से लेकर बेतिया निकल पड़े और बस स्टैंड पहुंचकर कहा कि रक्सौल का बस रात आठ बजे के बाद नहीं है। उसके बाद दोनों ने  बेतिया में किसी घर में ले जाकर एक ही कमरा में हम चारों रुक गए।

रात को उन दोनों के द्वारा मेरे साथ जबरदस्ती और छेड़छाड़ किया गया। विरोध करने पर वे दोनों वहां से मोटरसाइकिल लेकर भाग निकले। उसके बाद हम लोग किसी तरह से अपने घर नेपाल चले गए। उसके बाद आठ अगस्त 2022 को अपने मौसेरे भाई के साथ थाने पहुंची और लिखित आवेदन थाने में दिया। इस संदर्भ में प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा दिए आवेदन पर पाक्सो एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर मामले की छानबीन करते हुए अभियुक्तों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *