पैक्स अध्यक्षों की बैठक आयोजित, व्यवसाय पर हुई चर्चा।

पैक्स अध्यक्षों की बैठक आयोजित, व्यवसाय पर हुई चर्चा।

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा  संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट,

सिकटा ( पश्चिमी चंपारण) स्थानीय प्रखंड के पैक्स अध्यक्षों की एक बैठक सोमवार को बॉडर चौक स्थित गीतांजलि विवाह भवन में हुई। बैठक की अध्यक्षता पुरैना पंचायत के पैक्स अध्यक्ष रामभूषण दास ने किया।

बैठक की शुरूआत सभी पैक्स अध्यक्षों के बीच परिचय से की गई। बैठक में सहकारिता बैंक के तहत व्यवसाय पर चर्चा हुई। व्यवसाय में आ रहे दिक्कतों की समाधान के लिए विचार विमर्श किया गया। बैठक में पहुंचे योगापट्टी प्रखंड के पिपरहिया पैक्स अध्यक्ष संतोष कुमार गुप्ता को जिला सहकारिता विभाग का कमान सौंपने को लेकर सभी पैक्स अध्यक्षों ने अपनी सुझाव दियें।

परसौनी के धन्नजय साह, सिकटा के राजेश कुमार, गौचरी के नीरज सिंह, सिरिसिया के जुल्फिकार अहमद आदि ने कहा कि सहकारिता बैंक का समूचित संचालन श्री गुप्ता से बेहतर कोई अन्य नहीं कर सकता है। विकास कुमार सिंह, राजीव कुमार पांडेय, रामबाबू महतो, सुरेश श कुमार गुप्ता, कृष्णकुमार पांडेय, जफीर अहमद, मुकेश यादव आदि पैक्स अध्यक्षों ने कहा कि चुनाव में उम्मीदवारों के कार्यक्षमता को बखुबी जांच परखकर समर्थन करना चाहिए।

ये सभी गूण श्री गुप्ता में है। जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संतोष कुमार गुप्ता ने सभी पैक्स अध्यक्षों के सहयोग का अपील किया। आश्वासन दिया कि चुनाव जीतने पर सहकारिता बैंक की सभी विसंगतियों को दूर कर सबका साथ और सबका सहयोग करने की बात कही इनकेइस संबोधन के बाद पैक्स अध्यक्षों ने ताली बजा कर स्वागत किया। मौके पर रामविनय गुप्ता, मतस्य जीवी सहयोग समिति के अध्यक्ष उमेश चौधरी समेत चनपटिया के पैक्स अध्यक्ष छोटेलाल साह, योगापट्टी डडवा के प्रमोद कुमार, घोघा के राजीव रंजन महतो, अरविन्द कुमार आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *