उपमुख्यमंत्री सह प्रदेश अध्यक्ष ने की प्रेस वार्ता।

उपमुख्यमंत्री सह प्रदेश अध्यक्ष ने की प्रेस वार्ता।

Bettiah Bihar West Champaran

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बेतिया(पच्छिम चम्पारण) उपमुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है लोक सभा चुनाव में भाजपा को जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है। पांच चरण का चुनाव बीतने के बाद साफ हो गया है की इस बार बिहार की सभी 40 सीट एनडीए जीत रही है। विगत लोक सभा चुनाव में बिहार में 40 में से 39 सीट एनडीए जीती थी।

एक सीट नहीं मिलने की कसक रह गई थी। लेकिन इस इस बार यह कसक दूर हो जाएगी। वे मंगलवार को मछलीलोक के समीप एक निजी विद्यालय में मीडिया कर्मियों को संबोधित कर रहे थे। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार के बजट में से 95 प्रतिशत राशि विकास के काम में खर्च किया जा चुका है। बिहार और चंपारण के विकास व समृद्धि के लिए काम हो रहा है।

सिलीगुड़ी-गोरखपुर एक्सप्रेसवे, बेतिया-पटना फोरलेन सड़क समेत अन्य सड़कें और विकासात्मक कार्य पूरा होते ही चंपारण समृद्धि के पथ पर तेजी से अग्रसर होगा। उन्होंने लोगों से पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल, वाल्मीकि नगर के प्रत्याशी सुनील कुमार, मोतिहारी के प्रत्याशी राधा मोहन सिंह व शिवहर के प्रत्याशी लवली आनंद को भारी मार्जिन से जिताने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार बनाईए। मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रूपक श्रीवास्तव, आनंद सिंह, संजय पांडेय, धनरंजन कुशवाहा, बृजेश कुशवाहा, रवि सिंह,पंकज कुमार उर्फ लोहा पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *