साठी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार!

साठी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार!

Bettiah Bihar West Champaran

वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट!

साठी(पश्चिमी चंपारण) पुलिस ने गांजा तस्करी करते एक तस्कर को वाहन चेकिंग के दौरान बुधवार की देर शाम साठी नवमी चौक स्टेट बैंक के सामने से 19 किलो 500 गाजा सहित एक पल्सर बाइक जप्त किया है। जबकि दूसरा तस्कर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।जिसकि धर पकड के पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

लेकिन वह अभी भी पुलिस कि पकड से बाहर है इस संदर्भ में थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि नरकटियागंज के तरफ से  गाजा का तिन पैकेट लेकर पल्सर मोटरसाईकिल से दो ब्यक्ति आ रहे है सुचना मिलते ही थानाध्यक्ष स्वय दारोगा अरविंद कुमार सिंह पिएस आई जितेंद्र कुमार और पुलिस बल चौकीदार बिनोद यादव  सादे लिवास मे रोड पर तैनात हो गए नवमी चौक स्टेट बैंक के सामने बुधवार की देर शाम  वाहन चेकिंग जमादार भूपेश कुमार व पुलिस बल कर रहे थे।

उसी दौरान एक पल्सर बाइक वाला पुलिस को देखकर बाइक पीछे घुमाकर भागने लगा। जिसका पीछा कर दौड़कर पकड़ लिया गया। इसी दौरान एक तस्कर जो पिछे बैठा था अंधेरे का लाभ उठा कर गन्ने के खेत में छुप कर भाग निकला जांच के उपरांत पता चला कि बाइक पर लदा हुआ सामान गांजा है। जिसे जप्त कर थाने लाया गया। पूछताछ के दौरान तस्कर की पहचान चनपटिया थाना के वार्ड नंबर-2 खर्ग पोखरिया मिश्रौली निवासी दिलीप कुमार के रूप में हुई है।

जिसके पास से 19 किलो 500 ग्राम गांजा सहित एक काला रंग का पल्सर बाइक तथा एक मोबाइल जब्त किया गया है।जिसका अंतरराष्ट्रीय मुल्य सतर हजार लगभग बताया जा रहा है मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर गांजा तस्कर को गुरुवार को जेल भेज दिया। वही साथ में पुलिस को चकमा देकर भागने वाले एक अज्ञात गांजा तस्कर के ऊपर भी प्राथमिकी दर्ज की है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *