जंगली सियार के रास्ता काटने से कार हुई भयानक दुर्घटना का शिकार!

जंगली सियार के रास्ता काटने से कार हुई भयानक दुर्घटना का शिकार!

Bettiah Bihar West Champaran

कार हुआ पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी बेतिया रेफर!*

जिंदगी और मौत से जूझ रहा है कार चालक सहित दो कार में सवार!

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट!

बेतिया (पश्चिमी चंपारण)  बगहा अनुमंडल क्षेत्र के रामनगर नरकटियागंज मुख्य मार्ग पर अवस्थित तौलाहा रेलवे गेट संख्या-26(C) से पश्चिम दिशा में बभनौली पुराना चिमनी के सामने धोकराहां निवासी हरिद्वार शर्मा के पुत्र छोटेलाल शर्मा तथा छोटेलाल शर्मा के पुत्र मंजीत कुमार शर्मा दिनांक-26-10-2022 बुधवार के दिन अपनी कार से कहीं जा रहे थे जाने के क्रम में अचानक कार के सामने जंगली सियार आ गया जिस को बचाने चक्कर मे कार सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई  कार के क्षतिग्रस्त होने के साथ-साथ दोनों पिता-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए । हल्ला पर परिजन दौड़े दोनों पिता-पुत्र को जख्मी हालत में छोटे लाल शर्मा के पिता हरिद्वार शर्मा द्वारा जख्मी हालत में इलाज के लिए रामनगर के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां स्थिति गंभीर देख दोनों पिता-पुत्र को बेहतर इलाज के लिए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर भेज दिया !
कारण है कि रामनगर स्वास्थ्य केंद्र अभी अस्पताल का दर्जा प्राप्त नहीं होने के कारण यहां सुविधा का अभाव है ।
जबकि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री चंद्रमोहन राय (बिहार सरकार) के गृह क्षेत्र होते हुए आज़ादी के बाद से आज तक   रोगियों को रामनगर स्वास्थ्य केंद्र में आए रोगियों को महज प्राथमिक उपचार के बाद रेफर करने का काम चिकित्सकों द्वारा किया जाता है। मारपीट में घायल जनता के लिए केवल इंजुरी का मात्र साधन है।यहां पदस्थापित चिकित्सक एवं कर्मी  अपनी अपनी दुकान चलाने में अक्सर व्यस्त रहते हैं।अस्पताल के इर्द-गिर्द प्रतिदिन दलाल स्वच्छंद विचरण करते नजर आ ही जाते हैं।
ज्ञात हो कि यह कार सवार रामनगर निवासी ध्रुव साह के पुत्र राजेश प्रसाद(शिक्षक) के भतीजे है।दुर्घटनाग्रस्त कार जिसका नं० BR01BK2093 है। इसका रजिस्ट्रेशन R.T.O पटना के तहत दर्ज है। घायलों की पहचान मंजीत शर्मा धोकराहाँ तथा दूसरा बालक अदित्य कुमार तथा तीसरा बालक घूरा शर्मा का पुत्र विवेक शर्मा के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *