अपने घर से ससुराल आए  व्यक्ति की बुलेरो गाड़ी को चोरों ने चोरी कर फरार होने में रहे  सफल पुलिस जुटी जांच में !

अपने घर से ससुराल आए व्यक्ति की बुलेरो गाड़ी को चोरों ने चोरी कर फरार होने में रहे सफल पुलिस जुटी जांच में !

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा
अपने घर से ससुराल आए  व्यक्ति की बुलेरो गाड़ी को चोरों ने चोरी कर फरार होने में रहे  सफल पुलिस जुटी जांच में !

सिकटा  संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट!

सिकटा( पश्चिमी चंपारण)  स्थानीय थानाक्षेत्र के मंगलपुर गांव में ससुराल आये व्यक्ति की एक बोलेरो गाड़ी की चोरी कर ली गई है।इस मामले में पीड़ित अरविन्द कुमार ग्राम-करमपट्टी,थाना-चनपटिया ने पुलिस को आवेदन देकर दो लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस को दिए आवेदन में बताया गया है कि मेरा बोलेरो गाङी बीआर-07-पीए-4115 उजला रंग का है,जो मेरे पिता रविन्द्र राम के नाम से है।मैं उक्त गाड़ी को लेकर 11 जनवरी को अपने ससुराल मंगलपुर गांव में अपने ससुराल महीपाल राम के घर शाम में पहुंचा और गाड़ी को दरबाजा पर खङा कर दिया । हमलोग खाना खाकर सो गए।रात्रि लगभग एक बजे के करीब खटखट की आवाज सुनाई दिया तो,मैं दरबाजा खोलकर देखा। तब अपने साले संजय कुमार राम को बोला कि मेरे गाड़ी को कोई ले जा रहा है।

हमलोग अपने हाथ में टार्च लेकर निकले और टार्च से देखा कि दो व्यक्ति गाड़ी के अन्दर बैठकर गाड़ी चालू कर दिए थे।जिसे पहचाना तो वो व्यक्ति भोला साह (38) व धीरज साह (35) दोनो,पिता राजेशर साह,ग्राम-पुरैनाडीह,थाना-गोपालपुर   के द्वारा मेरा बोलेरो गाड़ी चोरी करके ले जा रहा था।हमलोग पीछा करते हुए एकड़री गांव तक गए अंधेरा के लाभ उठाकर मेरा गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गया।उधर इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दो लोगों को नामजद किया गया है।पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *