भूमि विवाद में महिला को पीट पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान हुई महिला की मौत।

Bettiah Bihar West Champaran

बच्चियों के सिर से उठा मां का साया।

गांव सहित परिवार में छाया मातम।

बेतिया से  वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट!

बेतिया/मझौलिया( पश्चिमी चंपारण)
एक महिला की भूमि विवाद में पीट-पीटकर अधमरा कर देने का मामला प्रकाश में आया है। घायल महिला को परिजनों ने जीएमसीएच बेतिया में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उक्त महिला की मौत हो गई। महिला के पति रामलगन शर्मा ने बताया कि पूर्व से ही भूमि विवाद चल रहा था। जिसको लेकर  किशोरी शर्मा पुलिस शर्मा साहित् अन्य लोगों द्वारा मेरी पत्नी शिव मती देवी 35 वर्ष को गाली गलौज करते हुए मारपीट कर अधमरा कर दिया गया जिससे मेरी पत्नी बुरी तरह घायल हो गई। हम लोग इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया ले गए जहां इलाज के दौरान मेरी पत्नी की मौत हो गई।
बताते चलें कि मृतिका को दो बच्चियां हैं जिसमें छोटी दीक्षा बड़ी पुत्री सरस्वती कुमारी 12 वर्ष कथा छोटी पुत्री दीक्षा कुमारी 6 बरस की है। सूचना पाकर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले गई। थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारण का खुलासा हो पाएगा। मृतिका के परिजनों के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया जाएगा।
घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बताया जाता है कि महज 5 धुर जमीन के लिए मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया जिसमें महिला की मौत हो गई।
इधर आरोपित घर छोड़कर फरार बताए जाते हैं।
मृतिका के परिजनों के रोने से सारा आलम गमगीन हो गया है। दोनों बच्चियां मा  मा कहते हुए शव लिपट जा रही थी। जिसे देख कर सब की आंखें नम हो जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *