बारात देखने गई छात्रा की शव पेड़ से लटका मिला गांव में सनसनी।

बारात देखने गई छात्रा की शव पेड़ से लटका मिला गांव में सनसनी।

Bettiah Bihar West Champaran मझौलिया

काफी खोजबीन के बाद दिखाई पड़ा छात्रा का शव।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना लाल सरैया पंचायत के गोड़ा सेमरा गांव का।

बेतिया से वकीलुर  रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट!

बेतिया/मझौलिया( पश्चिम चंपारण)
वर्ग 7 में पढ़ने वाली एक बालिका का शव पेड़ से लटका मिलने पर लाल सरैया पंचायत के गोंडा सेमरा बसवारी में मिलने पर सनसनी सी मच गई । सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने पेड़ से लटके हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया। उन्होंने बताया कि मृतिका हातिम साहनी की 14 वर्षीय पुत्री प्रियंका कुमारी है जो वर्ग 7 में पढ़ती थी। इधर मृत बालिका के दादा कमल साहनी ने बताया कि बुधवार की संध्या पड़ोस में बारात आई थी ।बारात को देखने उनकी पोती प्रियंका कुमारी अन्य लड़कियों के साथ गई थी। जो देर रात्रि तक नहीं लौटी। जिसकी काफी खोजबीन की गई तथा लोगों से पूछताछ की गई। लेकिन कुछ पता नहीं चला। इधर बगल के बसवारी में आने पर उनकी पोती का शव एक पेड़ से लटके हुए मिला। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। इधर इस घटना की खबर आग की तरह फैल गई ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई थी।
बताया जाता है कि मृत छात्रा तीन बहन और दो भाई है। इधर छात्रा की मौत पर परिजनों में कोहराम समझ गया। मृत छात्रा की माता सुनर पति देवी और दादी का रोते-रोते बुरा हाल है।
थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का खुलासा हो पाएगा।
फिलहाल पेड़ में फंदे से लटका मिला छात्रा का शव की घटना ने सब को झकझोर दिया है। पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है। थानाध्यक्ष का कहना है कि बहुत जल्द इस कांड का खुलासा कर दिया जाएगा तथा दोषी को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *