21फरवरी को‌ राजद के सभा में आए युवक का चाकू के नोक पर अपहरण।

21फरवरी को‌ राजद के सभा में आए युवक का चाकू के नोक पर अपहरण।

Bettiah Bihar West Champaran लौरिया

लौरिया से अपहृत बरामद, एक को पुलिस हिरासत में लिया।

अपहर्ता पर युवक के परिजनों से 5 लाख फिरौती की मांग का आरोप।

अपहृत की मां ने गौनाहा थाना में दिया था आवेदन।

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट।

लौरिया ( पश्चिमी चंपारण ) राजद के जन विश्वास यात्रा के दौरान आयोजित सभा की समाप्ति के बाद नगर पंचायत के चार युवकों ने गौनाहा थानाक्षेत्र के एक युवक को चाकू का भय दिखाकर उसका अपहरण कर लेने का मामला प्रकाश में आया है । हालांकि फिलहाल पुलिस अपहरण की घटना को संशय मान रही है। पुलिस इस घटना को हर दिशा से जांच कर रही है कि इस घटना में कितनी सच्चाई है।

विदित हो कि गुरुवार को सुबह में करीब 4 युवकों द्वारा नंदनगढ़ मार्ग में एक व्यक्ति के आसपास मंडराते हुए कुछ महिलाओं ने देखा । सभी युवक एक व्यक्ति शौच कर रहा है और उसके आसपास चार युवक खड़े होकर वहीं खड़े हैं। इसी बीच महिलाओं ने टहल रहे नगर पंचायत के वार्ड पार्षद पप्पू मिश्रा और लालबाबू राम को इस बारे में जानकारी दी। दोनों वार्ड पार्षदों ने सभी को पकड़ कर पूछताछ की और शंका होने पर लौरिया पुलिस को सूचना दी। इधर थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने गौनाहा थानाक्षेत्र के औरर पीपरा गांव के वार्ड 8 के मोहन राउत के साथ एक शहर के लड़का को हिरासत में लेकर थाना लाई। इधर अपहृत मोहन पुलिस को कुछ विशेष नहीं बता रहा है, जिससे पुलिस इसे अपहरण का मामला मानें।

वही दूसरी ओर गौनाहा से पहुंची मोहन की पत्नी अंजलि और मां सीमा कुंअर ने बताया कि मोहन कैसे लौरिया पहुंचा, मालूम नहीं है। उन्होंने बताया कि उसके पास फोन आया कि मोहन हमारे पास है। 3 लाख रुपया लौरिया सरेह में लाओ। इसके बाद गुरुवार को फोन आया कि अब 5 लाख रुपया लाओ नहीं तो उसे जान से मार दिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि हमने बुधवार को गौनाहा थाना में इस घटना की जानकारी और आवेदन दे दिया है।
इधर गौनाहा थानाध्यक्ष विनोद कुमार भी स्थानीय थाना में पहुंचकर जांच कर रहे हैं।

सूत्रों पर विश्वास करें तो अपहरण करने वाले और अपहृत दोनों की पुराना संपर्क है। ये जेबकतरा , वगैरह का भी काम करते हैं।

इस बाबत थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि मामला अभी संदेहास्पद है। जांच की जा रही है। फिलहाल कुछ कहना जल्दबाजी होगा। वरीय अधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी गई है। लौरिया में पीड़ित की ओर से कोई आवेदन नहीं आया है। दो व्यक्तियों को लाकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *