इनरवा-मैनाटांड के मुख्य पथ पर टूटी सड़क बना गड्ढा, हो सकता है बड़ा हादसा!

इनरवा-मैनाटांड के मुख्य पथ पर टूटी सड़क बना गड्ढा, हो सकता है बड़ा हादसा!

Bettiah Bihar West Champaran

सड़क पर हादसा ना हो
इसके लिए ग्रामीण ने बांस-बल्ले से घेरा!

इनरवा/मैंनाटाड(पच्छिम चम्पारण )
इनरवा मैनाटांड के मुख्य पथ रमपुरवा गांव में सड़क के बीचों बीच रोड टूटने से बड़ा गड्ढा बन गया है। सड़कों पर गड्ढों के होना वाहनों के लिए अक्सर खतरनाक साबित होता है। रात की वजह से सड़क का गड्ढा दिखाई नहीं देता है, इसकी वजह से हादसों का ग्राफ बढ़ रहा है।

हादसों में कमी लाने के लिए गड्ढों का बंद होना जरूरी है। मैनाटांड थाना क्षेत्र के रमपुरवा निवासी धर्मेश कुमार, दिनेश यादव, अमित राज, बबलू यादव, प्रदीप कुमार, जितेंद्र कुमार, अखिलेश प्रसाद, संतोष यादव, शेखर प्रसाद, गोविंद कुमार आदि सैकड़ों ग्रामीणों ने बताया की इस मुख्य सड़क से आठ पंचायतों का आवागमन होता है। मैनाटांड मुख्यालय, अस्पताल, अंचल, बेतिया मुख्यालय आदि जगहों पर जाने के लिए मात्र एक ही रास्ता है।

प्रदेश सरकार एक तरफ गड्ढा मुक्त सड़कों के होने का दावा कर रही है। सड़क की मरम्मत करने के नाम पर प्रति वर्ष लाखों रुपये खर्च हो रहे हैं। इसके बाद भी ग्रामीण क्षेत्रों के कई सड़कों के बीच में गड्ढे हैं। जो हादसों का सबब बने हुए हैं। इस समय रात की अंधेरी हो या कोहरा ये गड्ढे दुर्घटना के लिए ज्यादा खतरनाक साबित हो रहा है। मैनाटांड से इनरवा गुजरने वाले मुख्य पर कई जगह गड्ढे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *