ललित कुमार झा बने नप के कार्यपालक पदाधिकारी!

ललित कुमार झा बने नप के कार्यपालक पदाधिकारी!

Bettiah Bihar West Champaran

उनके द्वारा किए गये योगदान लिया गया पदभार।

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट!

लौरिया ( पश्चिमी चंपारण) लौरिया नगर पंचायत का कार्यपालक पदाधिकारी के पद पर ललित कुमार झा ने गुरुवार को पदभार संभाला। श्री झा ने पद भार संभालते ही नगर पंचायत की सभापति, उप सभापति और वार्ड सदस्यों के साथ एक बैठक भी की। इसके पहले मुख्य पार्षद और उप मुख्य पार्षद ने ईओ श्री झा को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।
श्री झा ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता नगर पंचायत के सभी वार्डों की साफ सफाई व्यवस्था को और मजबूत करना है। जगह जगह स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था बहाल करना है।

जहां भी नाला है और उसकी सफाई नहीं हुई है, उसे अविलंब साफ सफाई कराना सर्वोच्च प्राथमिकता में से एक है। ईओ श्री झा ने कहा कि वे शीघ्र एक सर्वे कराने जा रहे हैं। जिस जिस वार्ड में नाला नहीं है , वहां वहां नाला निर्माण कराया जाएगा। नंदनगढ़ और अशोक स्तंभ जाकर वे स्वयं देखेंगे कि उस स्थल पर सौंदर्यीकरण के लिए क्या क्या किया जा सकता है, देखने के पश्चात सौंदर्यीकरण का कार्य शुरू कराया जाएगा। मौके पर मुख्य पार्षद श्रीमती सीता देवी, उप मुख्य पार्षद श्रीमती किशोरी देवी, समाजसेवी संजय कुमार, पूर्व पैक्स अध्यक्ष लड्डू सिंह, वार्ड पार्षद पप्पू मिश्रा, बद्री यादव, सोनल सिंह, बीरेंद्र राय, तनवीर हैदर, मोफील मियां, मुरारी प्रसाद , जेई संजय कुमार आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *