पुलिस के साथ मारपीट के मामले में सात नामजद समेत 50 अज्ञात पर प्राथमिक दर्ज!

पुलिस के साथ मारपीट के मामले में सात नामजद समेत 50 अज्ञात पर प्राथमिक दर्ज!

Bettiah Bihar West Champaran

महिला पुरुष समेत सात को भेजा जेल।

बैरिया से अजहर आलम के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बैरिया (पच्छिम चम्पारण)
श्रीनगर थानासके पुलिस से झड़प मामले में दो महिला समेत सात आरोपितों को नामजद किया गया। जबकि,करीब 50 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो महिला समेत सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

जिसमें मोतीलाल साह की पत्नी सुनैना देवी व पुत्री शोभा देवी(सोनी), पन्नालाल साह,राजकुमार साह,अजय साह, विनोद साह सभी पूजहां पटजिरवा निवासी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई सोमवार की शाम की।

वहीं थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि अन्य आरोपियो को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जानकारी के अनुसार श्रीनगर थाना क्षेत्र के पूजहां गांव के मोतीलाल साह के पारिवारिक विवाद में पंचायती के दौरान सोमवार को पुलिस से झड़प हो गई।प्रशिक्षु दारोगा अंकित कुमार को हल्की चोट लगी थी। मामले में पुलिस ने दो महिला सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि पूजहां गांव स्थित देवी स्थान के समीप सोमवार की दोपहर में मोतीलाल साह के घरेलू विवाद को लेकर पंचायती हो रही थी।

विवाद बढ़ने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित कर दिया। श्रीनगर थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु दारोगा अंकित कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। इस दौरान पंचायती में वाद-विवाद बढ़ने पर मामला गर्म हो गया । दारोगा अंकित कुमार समझाने लगे तो महिलाएं व अन्य उनसे उलझ गए। प्रशिक्षु दारोगा अंकित कुमार चोटिल हो गए। इसके बाद थाने से अतिरिक्त पुलिस पहुंची और दो महिला समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया। जख्मी दारोगा का बैरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *