रेलवे ट्रैक पर मिला था शव प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला।

रेलवे ट्रैक पर मिला था शव प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला।

Bettiah Bihar West Champaran बैरिया

एक आरोपी गिरफतार।

बैरिया से अजहर आलम के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बैरिया (पच्छिम चम्पारण)
श्रीनगर थाना क्षेत्र के जगदंबापुर भरपटिया गांव में बीते शुक्रवार के रात्रि में युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर शव फेक दिया गया था।

सूचना पर रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया था। इस मामले में श्रीनगर थाने में आवेदन देकर मृतक दिनेश कुमार के भाई बिगा चौधरी ने पुलिस को बताया कि मेरे भाई दिनेश कुमार और गांव के भोला चौधरी के 18 वर्षीय लडकी पूजा कुमारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी हम लोगों को थी पूजा कुमारी के परिवार के सदस्य एक दर्जन से अधिक लोगों ने मिलकर बीते शुक्रवार के रात्रि में दिनेश कुमार को घर में लडकी के द्वारा बुलाया।

तथा गलत आरोप लगाकर बुरी तरह से मारपीट कर हत्या कर हत्या कर दिया एवं सभी आरोपी मिलकर साक्ष्य छुपाने के नियत से रेलवे ट्रैक पर शव को फेंक दिया। ताकी यह पता चले की ट्रेन से कट कर मौत हुई है। हत्या करने की आशंका कीसी को ना हो ईधर श्रीनगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया की मामले में प्राथमिक की दर्ज कर ली गई थी।

पुलिस को गुप्त सुचना मिला की आरोपी हाकिम चौधरी बैरिया थाना क्षेत्र के बगही रतनपुर में अपने रिश्तेदारी में छुपा हुआ है। पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई करते हुए आज मंगलवार के दिन जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *