बुधवलिया में विगत सप्ताह आम के पेड़ से लटका मिला युवक के शव मामले में एफआईआर दर्ज।

बुधवलिया में विगत सप्ताह आम के पेड़ से लटका मिला युवक के शव मामले में एफआईआर दर्ज।

Bettiah Bihar West Champaran बैरिया
बुधवलिया में विगत सप्ताह आम के पेड़ से लटका मिला युवक के शव मामले में एफआईआर दर्ज।

पुलिस ने मृतक के बहनोई के आवेदन पर कांड अंकित कर कार्रवाई में जुटी।

बैरिया से अजहर आलम के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

नौतन। थाना क्षेत्र के दक्षिण तेल्हुआ पंचायत बुधवलिया वार्ड नंबर 12 में विगत शुक्रवार को बालू मियां के आम बगीचे में आम के पेड़ से सूरज कुमार नामक युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाये जाने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। यह मामला मृत युवक के बहनोई बृजेश यादव के लिखित आवेदन पर किया गया है। पुलिस मामले में कांड अंकित कर कार्रवाई में जुट गई है।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि विगत शुक्रवार की सुबह बुधवलिया गांव के पास आम के बगीचे में एक पेड़ से लटका युवक का शव बरामद किया गया था।इस मामले में मंगलवार को मृत युवक के बहनोई बृजेश यादव के द्वारा अज्ञात के खिलाफ आवेदन देकर कांड अंकित कराया गया है। मृतक के बहनोई ने बताया कि उसका साला गुरूवार के शाम उसके घर आया था।जहां देर शाम वह घर से निकला लेकिन वापस नहीं आया।

शुक्रवार की सुबह उसका शव बगीचे से पेड़ से लटका बरामद किया गया था। पुलिस को बताया कि उसके साले को अज्ञात लोगों द्वारा उसकी हत्या कर शव को आम के पेड़ से लटका दिया गया था। पदाधिकारी ने बताया कि मामले में बारीकी से जांच कर पुलिस अज्ञात अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है। यहां बता दें कि सुंदर पट्टी गांव निवासी मोहन साह के पुत्र सूरज कुमार अपने बहनोई के घर गुरुवार को आया था।जहां उसकी हत्या कर युवक के साथ शव को पेड़ से लटका दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *