बिहार में खत्म हुई हिंदू-मुस्लिम की लड़ाई…सीएम नीतीश ने लालू परिवार और कांग्रेस पर इस बात के लिए कसा तंज!

Bettiah Bihar West Champaran

पहले मतदान फिर करें जलपान!

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट!

मैंनाटाड(पच्छिम चम्पारण)
मैनाटांड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को एनडीए समर्थित प्रत्याशी जेडीयू सांसद सुनील कुमार कुशवाहा के पक्ष में चुनावी जनसभा की मैनाटांड स्टेडियम के प्रांगण में जनसभा को संबोधित करते हुए राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि कुछ लोग अनाप-शनाप प्रचार कर रहे हैं। तेजस्वी यादव पर उन्होंने कहा कि उसको मैंने डिप्टी सीएम बनाया था।

जब उनके द्वारा गड़बड़ किया जाने लगा तो हटा दिए और हम एनडीए के साथ चले आए। अब इधर-उधर नहीं जाएंगे। सीएम ने कहा कि कुछ लोग आपस में लड़ाने का काम कर रहे हैं। अब बिहार में हिंदू-मुस्लिम की लड़ाई नहीं होती। पूरे बिहार में अमन चैन की स्थिति बहाल की। कहीं भी किसी भी समुदाय में कहीं झगड़ा फसाद नहीं है, लेकिन कुछ लोग चाहते हैं कि झगड़ा -फसाद बना रहे। जबतक हमारी सरकार है, कुछ नहीं होने देंगे। सीएम ने कहा कि कुछ लोग मुस्लिम समुदाय की बात करते हैं. मेरे द्वारा मदरसा को सरकारी घोषित किया गया।

उन्होंने कहा कि कब्रिस्तान की चारों तरफ से घेराबंदी कर दिया गया। अब मंदिरों के भी जमीन की घेराबंदी करने का कार्य शुरू कर दिया गया है। इधर सीएम ने जदयू सांसद सुनील कुमार कुशवाहा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि आप सुनील कुशवाहा को जीताऐंगे तो हमारे पीएम नरेंद्र मोदी की जीत होगी। जदयू के प्रदेश सचिव नेहा नेसार सैफी ने कहा नितिश सरकार में शिक्षा स्वास्थ्य, सड़क से लेकर स्वंय सहायता समूह, छात्रों के लिए साइकिल योजना, पानी बिजली आदि का चौतरफा विकास हुआ है।

वही सभा को संबोधित करते हुए भाजपा युवा नेता समृद्ध वर्मा ने पीएम मोदी की कार्यकाल को सराहना करते हुए सांसद प्रत्याशी सुनील कुमार कुशवाहा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सभा का संचालन प्रखंड अध्यक्ष संजय पटेल ने की। वही सभा को मंत्री विजय चौधरी,मंत्री संजय झा,नेहा नेसार सैफी रेनू देवी,राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दूबे,सांसद प्रत्याशी सुनील कुशवाहा,पुर्व विधायक दिलिप वर्मा युवा नेता समृद्ध वर्मा भागवत ठाकर आदि ने संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *