प्रधानमंत्री के मोतिहारी आगमन पर रेल पुलिस चौकन्ना

प्रधानमंत्री के मोतिहारी आगमन पर रेल पुलिस चौकन्ना

Bettiah Bihar West Champaran

रेल डीएसपी के नेतृत्व में स्टेशन पर चला जांच अभियान!

बेतिया स्टेशन पर आने वाले यात्रियों4 के सामानों की की गई जांच!

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट!

बेतिया(पच्छिम चम्पारण)

नरकटियागंज बेतिया मोतिहारी रेलखंड बेतिया स्टेशन पर रेल पुलिस ने अपनी चौकसी बढ़ा दी थी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोतिहारी में आगमन को लेकर रेल पुलिस काफी चौकन्ना हो गई है ।

सुबह से ही रेल डीएसपी उमेश कुमार के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया जा रहा हैl रेल डीएसपी उमेश कुमार ने बताया कि विभिन्न शहरों से बेतिया स्टेशन पर उतर रहे सभी यात्रियों पर निगरानी रखी जा रही है। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर यहां पर उतरने वाले और यहां से प्रस्थान करने वाले सभी यात्रियों के सामानों की जांच मशीन के द्वारा किया जा रहा है ।

रेल डीएसपी के नेतृत्व में स्टेशन परिसर के सभी स्थानों पर सघन जांच किया गया ।इस जांच के दौरान यात्री विश्रामालय , टिकट बिक्री केंद्र एवं रेस्टोरेंट में भी जांच अभियान चलाया गया ।उन्होंने बताया कि इस दौरान किसी तरह का कोई आपत्तिजनक सामान प्राप्त नहीं हुआ है। रेल पुलिस की इस कार्रवाई से यात्रियों के बीच अफरा तफरी का माहौल था। जीआरपी थाना अध्यक्ष राजेश पंडित ने बताया कि बेतिया स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है ।स्टेशन के हर जगह पर पुलिस की व्यवस्था की गई है। यह जांच मोतिहारी स्टेशन पर भी डीएसपी के नेतृत्व में किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *