शिक्षक दिवस आयोजित कार्यक्रम को भव्य तरीके से मनाया गया।

शिक्षक दिवस आयोजित कार्यक्रम को भव्य तरीके से मनाया गया।

Bettiah Bihar

 

बेतिया न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान, विद्यार्थियों के द्वारा एक पर्व की तरह मनाये जाने वाले शिक्षक दिवस को अब एक रोजगार की तरह और महंगे सामानों की डिमांड करने वाले शिक्षको के उपर तमाचे की तरह रहा बेतिया में मनाया गया शिक्षक दिवस। एक बहुमूल्य दिवस आज कल के शिक्षक रोजगार बना दिये हैं। ये तौर तरीका आज एक गरीब परिवार के बच्चों के लिए या उनके परिवार के लिए बोझ की तरह होता जा रहा है क्योंकि आज कल आधुनिक शिक्षक लोग बच्चो से महंगी सामानों की डिमांड करते हैं जैसे AC, Refrigerator, टीवी, कूलर।

लेकिन बेतिया मे शिक्षकों ने परंपरागत तरीकों से मनाया, नगर के द्वार देवी चौक स्थित ड्रीम क्लासेस इंस्टिट्यूट एवं खीरिया घाट में संचालित प्रेप देल्ही मॉडल स्कूल में शिक्षक दिवस के अवसर पर अलग-अलग करो ना जैसे महामारी को देखते हुए संक्षिप्त रूप से कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

वही ड्रीम क्लासेज के छात्र एवं छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम को छोड़कर स्वागत गान कुरान की तिलावत शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए इंग्लिश में स्पीच गाने इत्यादि प्रस्तुत किए।

वही देल्ही प्रेप मॉडल स्कूल के छात्र एवं छात्राओं ने शिक्षकों एवं शिक्षिकाओं के उपस्थिति में केक काटकर शिक्षक दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया मौके पर विद्यालय के प्राचार्य मुकेश कुमार सहित विद्यालय के सभी शिक्षिका एवं शिक्षक सहित छात्र एवं छात्रा उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *