सिकटा बाजार का  अतिक्रमण हटाया जाएगा शीघ्र नहीं तो होगी अतिक्रमणकारियो  के विरुद्ध होगी कार्रवाई!

सिकटा बाजार का अतिक्रमण हटाया जाएगा शीघ्र नहीं तो होगी अतिक्रमणकारियो के विरुद्ध होगी कार्रवाई!

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा
सिकटा बाजार का  अतिक्रमण हटाया जाएगा शीघ्र नहीं तो होगी अतिक्रमणकारियो  के विरुद्ध होगी कार्रवाई!

सिकटा  संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट!

सिकटा( पश्चिमी चंपारण) सिकटा बाजार के अतिक्रमण कारियो के खिलाफ प्रशासनिक कार्यवाई अब तेज कर दी गई है।स्थानीय बाजार से अतिक्रमण हटाने के लिए बाजार के कई जगहों पर शुक्रवार की शाम और शनिवार को सार्वजनिक स्थलों पर नोटिस चिपकाया गया है।

इसके लिए अतिक्रमणकारियों को एक सप्ताह का समय दिया गया है। नोटिस बाबा कामेश्वर नाथ मंदिर, सोनारपट्टी, बस स्टैंड नहर चौक, बॉडर चौक आदि स्थानों पर चिपकाया गया है। इसमें अंचलाधिकारी मनीष कुमार ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि सिकटा बाजार के क्षेत्रान्तर्गत सड़क किनारे अस्थाई रूप से अतिक्रमण कर अपने मकान व दुकानों के आगे बांस बल्ला या फिर करकट लगाकर सड़क को संक्रिण कर लिया गया है।

जिससे आने जाने में वाहनों समेत राहगीरों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पडता है। इससे सड़क दुर्घटना की भी प्रबल सम्भावना है। इसे लेकर अतिक्रमणकारियों को आगाह करते हुये नोटिस निर्गत होने के एक सप्ताह के अंदर स्वंय से अतिक्रमण हटा लेने का निर्देश दिया गया है।

नही हटाने पर प्रशासन बलपूर्वक अतिक्रमण हटायेगी। जिसके सभी खर्च अतिक्रमणकारियों से वसुला जायेगा। सीओ मनीष कुमार ने कहा कि नोटिस का समय सीमा छः सितम्बर को समाप्त हो रही है। निर्धारित समय तक अगर अतिक्रमणकारी अतिक्रमण को नही हटाते है तो सात सितम्बर से प्रशासनिक स्तर पर अतिक्रमण के विरूद्ध अभियान चलाकर अतिक्रमण हटा दिया जायेगा।इधर प्रशासन के इस कार्यवाई के बाद अतिक्रमण कारियो में हड़कंप मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *