सीसीटीवी घुमा कर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोरः मोतिहारी में 2 दुकानों से चुराए सोने-चांदी के गहने, डॉग स्क्वायड टीम करेगी जांच।

सीसीटीवी घुमा कर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोरः मोतिहारी में 2 दुकानों से चुराए सोने-चांदी के गहने, डॉग स्क्वायड टीम करेगी जांच।

Bihar East Champaran Motihari

मोतिहारी: तीन थाना क्षेत्र तुरकौलिया, अरेराज और बंजरिया में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। चोरों ने दो आभूषण की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।रकौलिया बाजार रोड स्थित दो ज्वेलर्स दुकानों का शटर तोड़कर चोरों ने पैसे सहित करीब छह लाख के जेवरात चोरी की है। दुकानदार शंकर सरैया कसवा टोला का पंकज कुमार ने बताया कि वह सब दिन की तरह दुकान बंद कर घर चला गया था, सुबह से सूचना मिली कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है।

सीसीटीवी में कैद हुए चोर

जब दुकान में लगे कैमरे को देखा तो पांच से सात की संख्या में नकाबपोश चोर हाथ में संबल लेकर दुकान से निकल रहे हैं। जैसे ही उनकी नजर सीसीटीवी कैमरा पर पड़ी, उसे डंडे के सहारे ऊपर कर फिर आराम से घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।दुकानदार पंकज कुमार ने पुलिस को बताया है कि सूचना मिली कि तिजोरी और काउंटर में रखे सोने और चांदी के गहने की चोरी कर ली गई है। चोरी के सामान की कीमत करीब 2.5 लाख है।तुरकौलिया थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सूचना मिली है कि दो दुकान में चोरी हुई है। डॉग स्क्वायड की टीम बुलाकर मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *