सीमावर्ती इलाकों में एसएसबी और जीतना पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, चौंक चौराहों पर गश्ती जारी, अशांति फैलाने वालों पर रखी जा रही नजर।

Bihar East Champaran Latest

बनकटवा: गांव से लेकर सीमावर्ती क्षेत्रों में रामनवमी और लोकसभा चुनाव को लेकर एसएसबी और स्थानीय पुलिस की ओर से फ्लैग मार्च किया जा रहा है। जीतना थाना अध्यक्ष और एसएसबी इंस्पेक्टर अधीक्षक अमित कुमार, राजनंदन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फ्लैग मार्च का उद्देश्य लोगों में विश्वास पैदा करना है।

भय मुक्त होकर लोग अपने मत के अधिकार का प्रयोग करें इसके लिए जागरूक किया जा रहा है।मताधिकार से कोई वंचित ना हो इसके लिए गांव से लेकर ग्रामीण क्षेत्र और कई सीमावर्ती क्षेत्रों में मार्च निकाला गया। उन्होंने आगे कहा कि पड़ोसी राज्य बंगाल और पड़ोसी देश नेपाल से सटे इलाके में सुरक्षा की व्यवस्था के लिए काम किया जा रहा है।

इसके साथ ही अति संवेदनशील मतदान केंद्रों और कमजोर वर्ग वाले मतदान केंद्रों का भी चयन कर वहां की सुरक्षा को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है। गांव के ग्रामीण क्षेत्रों में भी पुलिस बल की दल गश्ती लगातार जारी है। अपवाह फैलाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *