नौतन विधानसभा के निशान ने संघ भरा हुंकार,एक जुटाता का दिया परिचय!

नौतन विधानसभा के निशान ने संघ भरा हुंकार,एक जुटाता का दिया परिचय!

Bettiah Bihar West Champaran

इन्डिया गठबंधन को मजबूत करने का दिया समर्थन।

बैरिया से अजहर आलम के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बैरिया(पच्छिम चम्पारण)
नौतन विधानसभा क्षेत्र के निषाद समाज के लोग अब गोलबंद हो गए है। नौतन विधानसभा के विभिन्न पंचायत से विन्द,मलाह तूरहा जाति के लोगों ने नौतन प्रखंड के लक्ष्मीपुर पंचायत में एक बहुत बड़ी सभा में उपस्थित हुए सभी निषाद संघ के वक्ताओं ने अपने वक्तव्य में कहा कि निषादों के आरक्षण के लिए लड़ने वाले मुकेश साहनी को समर्थन देने की बात कही भाजपा से स्थानीय सांसद संजय जयसवाल जी द्वारा आरक्षण का विरोध किया गया।

जिसके चलते हम लोग को आरक्षण नहीं मिला। निषादों के पेट में खंजर घोपने के काम भाजपा के लोगों ने किया। इसके खिलाफ एक आवाज में सभी निषाद वंशजों ने नारा लगाए कि भाजपा हटाओ निषादों का आरक्षण बचाओ,संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ निषाद संघ के सभी वक्ताओं ने कहा कि डॉ संजय जयसवाल सरैया मन में मछली मारने पर रोक लगा दिया है। जिससे दस हजार लोग सिसवा सरैया,तुमकडिया,मलाही बलुआ के लोग मछली मारने से वंचित हो गए हैं।

इसका बदला 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में एक राय होकर भाजपा के वोट के खिलाफ महागठबंधन के उम्मीदवार मदन मोहन तिवारी को जीतने का संकल्प लिया गया। इसमें उपस्थित मुखिया संघ के प्रवक्ता नवीन कुमार लक्ष्मीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया जवाहर मुखिया, प्रेम मुखिया,निरंजन मुखिया,शंभू मुखिया,उत्तरी तेल्हुआ के मुखिया कैलाश मुखिया,नौतन प्रखंड के प्रमुख कृष्णा चौधरी,मनोज चौधरी,अशोक मुखिया,अवधेश मुखिया,काशी चौधरी,वकील चौधरी,राजदेव चौधरी,धामू चौधरी,सुदर्शन मुखिया इत्यादि संघ के प्रवक्ताओं ने सभा को संबोधित किया तथा सभी लोगों ने 4 मई को महागठबंधन के प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी के नामांकन में एकजुट होकर चलने का आवाहन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *