बदमाशों ने गोली मार पिकअप के चालक सहित दो को किया घायल

बदमाशों ने गोली मार पिकअप के चालक सहित दो को किया घायल

Bihar Crime East Champaran Ghorasahan

पूर्वी चंपारण: स्थानीय बाजार घोड़ासहन मेन रोड स्थित सेन्ट्रल बैंक के निकट पिकअप से साइड लेने के विवाद में बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने चालक से मारपीट की उसके बाद गोली चला कर शहर में दहशत मचा दिया.बदमाशों की फायरिंग में एक 12 वर्षीय बच्चे के हाथ मे भी गोली लगी। घटना गुरुवार की संध्या करीब पांच बजे की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उक्त जख्मी बच्चे को इलाज हेतु स्थानीय सीएचसी लाया।

घायल की पहचान दरपा थाना क्षेत्र के लोहडिया गांव निवासी उमेश प्रसाद यादव का पुत्र प्रमुख कुमार के रूप में हुई है। गोली बच्चे के दाएं हाथ के उंगली को आंशिक रूप से जख्मी कर दिया. जानकारी के अनुसार पिकअप चालक श्रीपुर से पिकअप भान पर धान का बिचड़ा लेकर अपने घर दरपा थाना क्षेत्र के लोहड़िया जा रहा था। इसी बीच उक्त स्थल पर साइड लेने के विवाद में पिकअप चालक और बाइक सवार तीन युवकों के बीच बकझक हो गयी।

उसके बाद बाइक सवार एक युवक ने गोली चला दी। गोली पिकअप पर सवार बच्चे के हाथ मे लगी है। सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि बच्चे के उंगली में गोली लगी है। तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है। आसपास में लगे सीसीटीव फुटेज को खंगाला जा रहा है। घोड़ासहन के ही स्थानीय नवयुवकों का हाथ लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *