COVID 19 को लेकर हुई जिला की बैठक में कई कार्यो की निष्पादन को लेकर लिए गए अहम फैसले।

COVID 19 को लेकर हुई जिला की बैठक में कई कार्यो की निष्पादन को लेकर लिए गए अहम फैसले।

Bihar East Champaran

पूर्वी चम्पारण: माननीय बेतिया सांसद संजय जयसवाल ने COVID:19 संक्रमण के कारण उत्पन्न आपातकालीन परिस्थितियों से प्रभावशाली ढंग से निपटने/सूचना के आदान प्रदान एवं तदनुसार आवश्यक कार्रवाई के उद्देश्य से कार्यरत जिला नियंत्रण कक्ष द्वारा किए जा रहे कार्यों का अवलोकन किया।

उक्त अवसर पर जिलाधिकारी महोदय ने जिला नियंत्रण कक्ष द्वारा किए जा रहे कार्यों की विस्तृत समीक्षा की एवम् सभी प्राप्त सूचनाओ के त्वरित निष्पादन का निर्देश दिया है। जिला नियंत्रण कक्ष के माध्यम से आम नागरिकों को नवीन वायरस जनित संक्रमण से बचाव/आवश्यक स्वास्थ्य संबंधी सलाह, सुविधा उपलब्ध कराने के अतिरिक्त श्रम संसाधन विभाग के सौजन्य से संचालित दूरभाष संख्या: 9386137117/9470042235 के माध्यम से प्रवासी श्रमिको को आवश्यक सहायता उपलब्ध कराई जा रही है, साथ ही आपूर्ति विभाग द्वारा संचालित दूरभाष संख्या:06252235037 के माध्यम से आपूर्ति से संबंधी शिकायतों का निराकरण किया जा रहा है।

आज जिला नियंत्रण कक्ष निरीक्षण क्रम में आपूर्ति से संबधित शिकायत संज्ञान में आने पर अविलंब इसके त्त्वारित निष्पादन का निर्देश दिया गया है।आज नियंत्रण कक्ष निरीक्षण क्रम में जिलाधिकारी महोदय ने कहा कि जिला प्रशाशन जिलावासियों की हरसंभव सहायता हेतु तत्पर है।आम नागरिकों से यह अपेक्षा की जाती है कि वे सरकारी दिशा निर्देशो का पूरी तत्परता सद पालन करेंगे। घर में ही रहेंगे,सामाजिक दूरी का पालन करेंगे एवम् साफ सफाई का ध्यान रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *