मंडल कारा बेतिया में  कैदी की पीटकर- पीटकर हत्या का मामला हुआ उजागर।

मंडल कारा बेतिया में कैदी की पीटकर- पीटकर हत्या का मामला हुआ उजागर।

Bihar Crime West Champaran
मंडल कारा बेतिया में  कैदी की पीटकर- पीटकर हत्या का मामला हुआ उजागर।

ब्यूरो रिपोर्ट,बेतिया: मंडल कारा में एक कैदी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने की सूचना प्राप्त हो रही है, विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, जेल जमदर रामाकांत पासवान अपने 3 सिपाही के साथ, जिसमें पवन,महेश नागेंद्र को लेकर कल शाम 6:00 बजे सलाउद्दीन कैदी, जो नेपाल निवासी बताया जाता है, उसके साथ तीनों ने मिलकर जबरदस्त पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई।

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार , कैदी की मृत्यु की सूचना मिलते ही वार्ड नंबर 1 के कैदी ने अनशन शुरू कर दिया, 1:30 बजे तक मंडल कारा के बाहर सड़क पर पत्रकारों की भीड़ अंदर जाने की इंतजार में खड़ी रही लेकिन किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं दिया गया, अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।
2:00 बजे तक मंडल कारा के अंदरूनी गेट के सामने एक एंबुलेंस खड़ी रही ,सदर एसडीपीओ, नगर थाना और कुछ अन्य थाने की गाड़ियां अंदर गई, जेल के डॉक्टर से पूछने पर पत्रकारों को उन्होंने बताया कि मृत कैदी ने आत्महत्या कर ली है, अब देखना यह है कि मृत कैदी की पुलिस की पिटाई से मौत हुई है या आत्महत्या की है।

आत्महत्या करने का कोई ठोस सबूत नहीं मिल रहा है, मृत कैदी का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वस्तु स्थिति की सही जानकारी मिल सकेगी कि कैदी की मृत्यु आत्महत्या से हुई है या पुलिस के द्वारा पीट-पीटकर हत्या की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *