अपराधियो ने मुखिया पुत्र को  दिनदहाडे मारी गोली, अस्पताल में भर्ती स्थिति बनी नाजुक।

अपराधियो ने मुखिया पुत्र को दिनदहाडे मारी गोली, अस्पताल में भर्ती स्थिति बनी नाजुक।

Bihar West Champaran

अपराधियो की तांडव तथा गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठा कैथवलिया।

ब्यूरो रिपोर्ट, बेतिया जिला के चनपटिया थाना क्षेत्र के लखौरा पंचायत के मुखिया प्रमोद कुमार मिश्रा अपने पुत्र प्रिंस मिश्रा के साथ किसी आवश्यक कार्य से कही जा रहे थे ।तभी अपराधियो ने मुखिया को अपना निशाना बनाया।गाड़ी की शीश बंद होने के कारण गोली मुखिया पुत्र को जा लगी। जिससे मुखिया पुत्र प्रिंस मिश्रा बुरी तरह घायल हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही कुमार बाग ओपी तथा चनपटिया थानाध्यक्ष दोनों घटना स्थल पर पहुचकर मुखिया पुत्र को ईलाज के लिए प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र चनपटिया भेजा गया।

लेकिन नाजुक स्थिति होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया।फिर भी मुखिया पुत्र की नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।इस घटना के संबंध चनपटिया पंचायत के लखौरा गांव के मुखिया प्रमोद कुमार मिश्रा अपनी कार BR 05PA 6880 से चनपटिया के कैथवलिया चौक पर इंजीनियर से मिलने गए थे।

वहां से वापस लौटने को थे कि दो मोटरसाइकिल पर सवार चार युवक इनकी गाड़ी को घेर लिया और हवा में फायरिंग करने लगे मुखिया ने पत्रकार को बताया कि गाड़ी चला रहे पुत्र प्रभात कुमार उर्फ प्रिंस कुमार इन लोगों से बच निकलने की कोशिश की लेकिन अपराधियों में एक ने जिसका नाम अभ्यास कुमार कुडवा मठिया का रहने वाला ने मेरे ऊपर गोली चलाई शीशा बंद होने के कारण शीशा टूट कर गाड़ी चला रहे मेरे पुत्र प्रभात कुमार उर्फ प्रिंस को बाएं हाथ में गोली लग गई किसी तरह बेतिया अस्पताल पहुंचे जहां प्रिंस का इलाज किया जा रहा है ।घटना आज शाम करीब 6:00 बजे की बताई जा रही है पुलिस अग्रेतर कार्यवाही में जुड़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *