बेवजह सड़क पर घूमने वाले सावधान बिना माक्स गाड़ी चलाने वालो को पुलिस काटेगा  चालान।

बेवजह सड़क पर घूमने वाले सावधान बिना माक्स गाड़ी चलाने वालो को पुलिस काटेगा चालान।

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार सरकार द्वारा 16 जुलाई से लेकर 31 जुलाई तक पूरे बिहार प्रदेश में सम्पूर्ण लॉकडाउन की घोसना कर दी है। लॉकडाउन का पालन करवाने हेतु लौरिया प्रशासन द्वारा गुरुवार को ब्लॉक चौक पर बहुत ही सख्ती व्रती गई बिना मास्क व बगैर काम के घूम रहे लोगो चेताया। वही बिना माक्स लगाये घूम रहे लोगो को पुलिस ने हिदायत दी और चेताया अगर दुबारा पकड़े गए तो चालान काटी जायेगी। वही कन्टेन्टजोंन लौरिया बाजार को चारों तरफ से बांस बल्ली लगाकर सील किया गया था। साथ ही जब पूर्ण रूप से लॉक डाउन होने पर सील एरिया को खोल दिया गया है।

इसके अलावा प्रखंड विकास पदाधिकारी अजीत कुमार प्रसाद ने बताया कि कोरोना संक्रमण का खतरा दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। जिसको लेकर जिलाधिकारी का सख्त निर्देश है, की पूरे क्षेत्र में लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग हर हाल में सख्ती से अनुपालन कराना है। वही थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बताया कि लॉक डाउन का पालन सभी लोग अनिवार्य रूप से करे।

इसके लिए पूरे प्रखंड क्षेत्र में माइकिंग कर सभी को बेवजह घर से नही निकलने की सलाह दी गई है। वही बहुत जरूरी पड़ने पर घर से निकल जरूरी समानो की खरीदारी करते हुए पुनः जल्दी से घर लौटने की बात भी बताई गई है। साथ ही उन्होनो यह भी बताया कि जो भी व्यक्ति बेवजह घूमते हुए पकड़ा जाएगा या बिना मास्क व फेस कवर के पकड़े जाने पर उसके बिरुद्ध कानूनी करवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *