पूर्व राजद  प्रत्याशी  वो भावी विधायक भाई रण कौशल प्रताप सिंह ने की ऑनलाइन मीटिंग।

पूर्व राजद प्रत्याशी वो भावी विधायक भाई रण कौशल प्रताप सिंह ने की ऑनलाइन मीटिंग।

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, बेतिया: ज़ूम ऐप के मध्यम से आज हमारे बीच हमारे युवा प्रत्याशी भूतपूर्व विधायक प्रत्याशी श्री माननीय रण कौशल प्रताप सिंह जी उर्फ गुड्डू सिंह जी की अध्यक्षता में आज प्रधान महा सचिव एमाम हुसैन, जिला अध्यक्ष मुकेंद्र यादव, प्रखंड अध्यक्ष रत्नेश पांडेय, सूचना प्रभारी इकबाल अंसारी, कोषा अध्यक्ष जैकिसुन यादव, सचिव अमजद रेजा, तथा अन्य साथी गण जो आरजेडी से जुड़े हैं और एक कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं।

उन सभी के साथ आज ऑनलाइन मीटिंग सफल हुआ।उन्होंने सबसे पहले धन्यवाद दिया कि हम कोरॉना से ग्रषित थे लेकिन आज हम आप लोगों की आशीर्वाद और जनता की असीम कृपा से स्वस्थ है। साथ साथ में यह भी रण कौशल जी ने यह संदेश दिया कि एकता बनाए रखें और अपने अपने पंचायत से ऐसे लोगों का चुनाव करें जो लोग आर्थिक रूप से तंग है जिनके घरों में भोजन की दो वक्त की रोटी की कमी है और आज हमारा इलाका लौरिया योगापट्टी बाढ़ से जलमग्न है अनलोगो से मिले और उन्हें मदद करें।

उन्होंने यह भी बताया कि हमारे स्वास्थ्य में काफी सुधार हो चुका है और हम जल्द ही आपलोगों के सामने रूबरू होंगे। और उन्होंने हमारे पंचायत के जितने भी हमारे ब्लाक के लौरिया जोगापट्टी विधान सभा असेंबली के पंचायत है सभी पंचायतों के सभी गांव का हाल-चाल जाने जिसमें सभी कार्यकर्ता गण अपने अपने पंचायत के अपने अपने इलाके के बाढ़ पीड़ित इलाके के सड़कों के मुद्दे पर शिक्षा के मुद्दे पर और स्वास्थ्य के मुद्दे पर अपना अपना बात रखे उन्होंने काफी अच्छा सुझाव दिया और उत्साहवर्धक संदेश दिया ।

कार्यकर्ताओं ने कहा कौशल जी का स्वास्थ्य में सुधार आया जिसमें भगवान की असीम कृपा और हम लोगों का दुआ भी काम आई। और यह भी बताया कि वह जल्द ही हम सबके बीच में कंधे से कंधा मिलाकर के अपने सभी पंचायत अपने सभी गांव अपनी सभी घर के दरवाजे से रूबरू होंगे। इसके लिए हम लोग कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे । उन्होंने यह संदेश दिया कि कंधे से कंधा मिलाकर के ही चलने से सबका सहयोग होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *