समकालीन अभियान में की गई कार्यवाई में छ धराये, कई पियक्कड़ भी है सामिल।

समकालीन अभियान में की गई कार्यवाई में छ धराये, कई पियक्कड़ भी है सामिल।

Bihar Crime West Champaran
समकालीन अभियान में की गई कार्यवाई में छ धराये, कई पियक्कड़ भी है सामिल।

बेतिया /सिकटा संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट,
सिकटा चार थानों की पुलिस ने अलग अलग कार्वाई के दौरान 31 लीटर देशी शराब के साथ छ लोगो को गिरफ्तार किया है।इसमे पियक्कड़ भी शामिल है। जबकि एक धंधेबाज भागने में सफल रहा।मिली जानकारी के अनुसार सिकटा पुलिस ने शिकारपुर गांव से छापेमारी कर 2 लीटर देशी शराब के साथ मोती मुखिया को गिरफ्तार किया है।वही ध्रुप हाजरा धर्मपुर और राजेश साह बर्दहि को भी शराब पीने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने किया है।उधर बलथर पुलिस ने सडकिया टोला नहर पुल के पास से 2 लीटर चुलाई शराब के साथ जगिराहा गांव के राजू साह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने इसकी पुष्टि किया है।गोपालपुर पुलिस ने एक कार्यवाई के दौरान श्यामपुर परसौना गांव के अखिलेश को दो लीटर शराब के साथ हिरासत में लिया है वही एक पियक्कड़ झखरा गांव निवासी छोटेलाल दास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष राजरूप राय ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया है।उधर कंगली पुलिस ने कठिया मठिया गांव के समीप से 25 लीटर शराब जब्त किया है।हालांकि कारोबारी नहर में कूद कर भाग निकला।मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति सुभाष चौधरी साकिन परसुरामपुर को नामजद किया है।थानाध्यक्ष पीके समर्थ ने इसकी पुष्टि किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *