रामनगर प्रखंड कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में महंगाई के विरोध में किया गया प्रदर्शन।

रामनगर प्रखंड कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में महंगाई के विरोध में किया गया प्रदर्शन।

Bihar West Champaran
रामनगर प्रखंड कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में महंगाई के विरोध में किया गया प्रदर्शन।

बेतिया/ न्यूज ब्यूरो वकीलुर रहमान खान, बगहा पुलिस जिला के रामनगर प्रखंड कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में शनिवार को महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया प्रखंड अध्यक्ष मोतिउर रहमान के अध्यक्षता में सम्पन हुई।वही मोतिउर रहमान ने बताया कि पार्टी के निर्देशा अनुसार पुरे भारत मे मंहगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। केंद्र सरकार द्वारा आय दिन पेट्रोल डीजल रसोई गैस करू तेल आदि सामग्री को लगातार महंगाई किया जा रहा है सरकार द्वारा आम जनता के बारे में कोई सोच नहीं है।

आज महंगाई चरम सीमा पर है मगर महंगाई में थोड़ा भी कमी नही आ रहा है उधर क्रोना महामारी में लोग की आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी है। इधर बालाजी की मार झेल रहे हैं सरकार इतना हटधर्मी है के आम जनता के लिए थोड़ा भी सोच नहीं है जब कांग्रेस की सरकार थी तो आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सड़कों पर आए दिन विरोध कर रही थी आ वो कहां गई। जबकि सरकार में मंत्री है मगर गूंगी बैठी हुई है आज उनको बोलना चाहिए महंगाई के विरोध में जब ₹55 कांग्रेस की सरकार में पेट्रोल थी तो रोजाना भाजपा विरोध प्रदर्शन कर रहा था मगर आज डीजल 90 रुपए पार तथा पेट्रोल सौ रुपए पार कर गई मगर सरकार चुप बैठी है।

करुतेल दो सौ रुपए पहुंच गई मगर सरकार बिल्कुल खामोश बैठी हुई है और आए दिन सामानों में बढ़ोतरी कर रही है आज आदि के विरोध प्रदर्शन किया जो अंबेडकर चौक से होते हुए भगत सिंह चौक तक पैदल मार्च कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया।  विरोध प्रदर्शन विजय तिवारी, भावेश रेमी, अब्दुल मजीद, मदन राम, ओबैदुल्लाह, उदय राम, शेख सब्बु नीरज कुमार, वसीम, खालिद, साहेब, नसीम आलम, इरशाद अख्तर बच्चन पटेल, अनिल यादव, शिव चौधरी, सफरुल अंसारी, लाल खान, विकी जॉन, फिरोज आलम, इद्रीस अंसारी, एहसान अंसारी आदि कार्यकर्ताओं ने।

साथ ही रहमान ने बताया भारत सरकार किसान नौजवान मजदूर विरोधी इस सरकार में डीजल पेट्रोल रसोई गैस में बेतहाशा वृद्धि और किसानों द्वारा विगत 7 माह से सड़कों पर आंदोलन करने और आंदोलन के दौरान किसानों की हुई मृत्यु और करोना के द्वारा लोगों की हुई मृत्यु के परिजनों के मुआवजा के साथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हुई थी का क्षतिपूर्ति देने की मांग केंद्र सरकार से आंदोलन के दौरान किया आए दिन महंगाई बढ़ रही है। उसे घटाने की मांग भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *