कुशवाहा कर्मचारी संगठन के प्रखंड इकाई घोड़ासहन के मासिक बैठक का हुआ आयोजन।

कुशवाहा कर्मचारी संगठन के प्रखंड इकाई घोड़ासहन के मासिक बैठक का हुआ आयोजन।

Bihar East Champaran Ghorasahan

समाज मे शिक्षा का उत्थान कैसे हो इसको लेकर लिए गए अहम फ़ैसले।

करोना काल में पंचतत्व में विलीन हो गए साथियों के दिवंगत आत्मा की शांति के लिए भी रखा गया दो मिनट का मौन व्रत।

घोड़ासहन/पूर्वी चंपारण: रविवार को कुशवाहा कर्मचारी संगठन प्रखंड इकाई घोडासहन की मासिक बैठक सर्वोदय प्रेप स्कूल नोनौरा के प्रांगण में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता श्री रवीन्द्र प्रसाद कुशवाहा के द्वारा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष महोदय के निर्देश पर सभी उपस्थित लोगों ने अपना-अपना परिचय दिया।

बैठक में यह प्रस्ताव पास किया गया कि घोडासहन में नव पदस्थापित प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी समेत सभी अन्य पदाधिकारियों को भी सम्मानित किया जाए। असमाजिक तत्वों के द्वारा कुशवाहा कर्मचारी संगठन के प्रखंड मीडिया प्रभारी के ऊपर हुए केस व आरोपों को समझने एवं इसका समाधान करने हेतु पांच सदस्यीय टीम बनाई गई। जिसमें
प्रमोद कुमार कुशवाहा, श्यामकिशोर प्रसाद,
रवीन्द्र प्रसाद कुशवाहा, मुकेश कुमार, उमाकांत सिंह कुशवाहा
का नाम प्रस्तावित किया गया।

इसके आलावें बैठक में प्रतियोगिता परीक्षा, संगठन के जिला कमिटी की बैठक व अगली बैठक के लिए चर्चा की गई।
इसमें सम्मिलित सभी सदस्यों ने KEF के जिला कमिटी से यह मांग की है कि जिला स्तर पर यथाशीघ्र बैठक का आयोजन किया जाए जिसमें सभी प्रखंडों के सदस्यों की भागीदारी सुनिश्चित हो।
उक्त बैठक में संगठन के अध्यक्ष श्यामकिशोर प्रसाद, उपाध्यक्ष मुकेश कुमार, सुबोध प्रसाद कुशवाहा, लक्ष्मीनारायण प्रसाद ,रामकिशोर प्रसाद कुशवाहा, प्रदीप कुशवाहा, सुरेश प्रसाद, चेतन आनंद, सुमन कुमार, रत्नेश कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, रामनिवास कुमार, जितेंद्र कुमार, अर्जुन कुमार, सुमन राज कुशवाहा, राकेश कुमार, अजीत कुमार, ललन कुमार सिन्हा समेत दर्जन भर सदस्यों ने भाग लिया।
अंत में कोरोना महामारी से मृत शिक्षक स्व. सुनील कुमार जोशी, महासचिव श्री उमाकांत सिंह के दिवंगत पुत्र स्व. सत्यप्रकाश एवं शिक्षक श्री चेतन आनंद के बड़े भाई स्व. भागेश्वर कुशवाहा की आत्मा के चिर शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण करने के उपरांत अध्यक्षीय भाषण के साथ सभा की समाप्ति की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *