विधान परिषद चुनाव की तिथि घोषित होते ही पश्चिमी चंपारण जिले से कांग्रेस से विधान परिषद के उम्मीदवार अफाक अहमद ने किया जनसंपर्क तेज।

विधान परिषद चुनाव की तिथि घोषित होते ही पश्चिमी चंपारण जिले से कांग्रेस से विधान परिषद के उम्मीदवार अफाक अहमद ने किया जनसंपर्क तेज।

Bettiah Bihar West Champaran

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान,

बेतिया /आज दिनांक 06 मार्च 2022 को नरकटियागंज प्रखंड अंतर्गत राजपुर तुमकड़िया, भसुरारी पंचायत के सम्मानित जन प्रतिनिधियों से मिलकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील किया ।
उनके निर्वाचन के बाद उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दिया, साथ ही पहली बार उनके अधिकारों के प्रति जागरूक भी किया । इससे पहले उन्हें पता तक नहीं होता था कि MLC चुनाव में हमारे क्या रोल होता है और पंचायती राज संस्थाओं में हमारा क्या अधिकार निहित है ।
मै तरह तरह के चुनावी वादे नहीं करूंगा बल्कि मैं वही बोलता हूं जिसके लिए संकल्पबद्ध हूं ।

मैंने सभी पंचायत प्रतिनिधियों से एक मौका मुझे देने की अपील की है, मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपके उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतर कर दिखाऊंगा यह मेरा वचन है.

जिस तरह से आपार जन समर्थन प्राप्त हो रहा है विरोधियों के होश उड़ गये हैं लेकिन अठारह वर्षों से जो निराशा हाथ लग रही थी अब उस पर पानी फिरेगा और नयी क्रांति जन्म ले चुका है निश्चित ही जन प्रतिनिधियों के हक में इस बार परिवर्तन होगा ।

साथ ही मुझे पश्चिम चंपारण स्थानीय प्राधिकार निर्वाचन क्षेत्र से आगामी विधान परिषद् सदस्य (MLC) चुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया गया है इसके लिए मैं कॉंग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व को आभार प्रकट करता हूँ और धन्यवाद देता हूँ । मै आप सभी के उम्मीद पर खरा उतरते हुए जिले के सभी नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों के आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए संकल्पित हूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *