रेल पुलिस को मिली बड़ी सफलता चार अपराधियो को किया गिरफ्तार।

रेल पुलिस को मिली बड़ी सफलता चार अपराधियो को किया गिरफ्तार।

Bihar Crime West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, वकीलुर रहमान खान, बेतिया: जिले में कुमारबाग रेलवे स्टेशन के रैक पॉइंट पर माल उतारने को लेकर वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों में मारपीट हो गई थी. जिसमें मारपीट और फायरिंग भी की गई. इस मामले में रेल पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि कुमारबाग रेलवे स्टेशन पर रैक पॉइंट को स्थानांतरित करने के बाद वहां दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई होने लगी थी. इसी दौरान बीते 12 नवंबर 2019 को दो गुटों में जमकर मारपीट और हवाई फायरिंग की गई थी. बाद में एसडीओ और एसडीपीओ सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण किया था।

अलग-अलग थानों में 8 मामले दर्ज

इन युवकों की गिरफ्तारी को लेकर बेतिया रेल थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि मंटू सिंह, बृजेश सिंह, अभ्यास सिंह और मनोज सिंह की गिरफ्तारी हुई है. यह सभी चनपटिया के कुंठवा मठिया के रहने वाले हैं. इनमें से कुछ युवकों की तलाश चनपटिया पुलिस को भी थी. बता दें गिरफ्तार युवकों में अभ्यास सिंह को बेतिया पुलिस कई मामले में तलाश कर रही थी।

उसके ऊपर जिले के अलग-अलग स्थानों में कुल 8 मामले दर्ज हैं. बीते कुछ दिन पहले मुखिया और उसके बेटे पर गोली चलाने के मामले में चनपटिया पुलिस भी अभ्यास सिंह की तलाश कर रही थी. आगे श्री पाठक ने बताया कि इस टीम में एएसआई सत्येंद्र कुमार पांडे और आरक्षी बसंत कुमार समेत कई राजकीय रेल थाना के पूर्वी और पदाधिकारी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *