मोटरसाइकिल चोरी के साथ दो युवक गिरफ्तार!

मोटरसाइकिल चोरी के साथ दो युवक गिरफ्तार!

Bettiah Bihar West Champaran

साठी से कृष्ण कुमार राय के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

साठी(पच्छिम चम्पारण) चोरी करते मोटरसाइकिल के साथ ग्रामीणों ने दो चोरों को पड़कर शुक्रवार की रात्रि पुलिस के हवाले कर दिया। मामला साठी थाना क्षेत्र के धमिनाहा गांव की बताई जा रही है। इस संदर्भ में धमिनाहा गांव निवासी सिकंदर महतो ने थाने में आवेदन देकर चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

आपने दिए गए आवेदन में सिकंदर महतो ने बताया है कि 10 मई 2024 को रात्रि 10:30 बजे (लगभग) अपना हीरो होंडा पैशन मोटरसाइकिल जिसका गाड़ी नंबर बी आर 22 एल 5396 है। अपने दरवाजे पर खड़ा किया था। जब मैं घर से बाहर आया तो देखा कि मेरा मोटरसाइकिल दो व्यक्ति लेकर भाग रहे हैं। जब मैं हल्ला किया तो गांव के लोग जुट गए तथा ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को पकड़ लिया गया। पूछताछ करने पर एक ने अपना नाम लक्ष्मण कुमार चौबे उम्र 22 वर्ष ग्राम बीजबनिया थाना शिकारपुर बताया जबकि दूसरा अमजद आलम उम्र 20 वर्ष उपाध्या टोला केहुनिया थाना शिकारपुर बताया।

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि एक सप्ताह से साठी नरकटियागंज मुख्य पथ के मुशहरवा के पास रात्रि में अज्ञात अपराधियों द्वारा राहगीरों से छीन छोर करने की शिकायत मिली थी। सूचना के बाद पुलिस सक्रिय होकर अपराधियों की तलाश में जुट गई थी।

इसी दौरान जैसे ही सूचना मिली कि मुशहरवा से सटे धमीनाहा में शुक्रवार की रात्रि चोरों द्वारा चोरी की घटना का अंजाम दिया जा रहा है। थानाध्यक्ष स्वयं गस्ती दल में तैनात पुलिस पदाधिकारी के साथ धमिनाहा पहुंचकर भाग रहे चोरों को ग्रामीणों के सहयोग से धर दबोचा। जिसे थाने लाकर आवश्यक पूछताछ के बाद प्राथमिक की दर्ज करते हुए शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उपरोक्त दोनों अपराधी शिकारपुर और लौरिया थाना से भी पूर्व के चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं।
हालांकि थानाध्यक्ष धीरज कुमार के आने के बाद लगातार इस तरह के कार्रवाई होने से चोरो में काफी दहशत का महौल है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *