खेत में नबालिक बच्चे का शव मिलने से गांव में सनसनी, हत्या की जाँच में जुटी पुलिस।

खेत में नबालिक बच्चे का शव मिलने से गांव में सनसनी, हत्या की जाँच में जुटी पुलिस।

Bihar East Champaran

रिपोर्ट= श्यामल प्रतीक, पूर्वी चंपारण/ आदापुर :
थाना क्षेत्र के अररा गांव से दूर खेत में रविवार की सुबह एक बालक का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान गांव के ही रमेश सहनी के 10 वर्सिय पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया है।

वहीं घटना स्थल से पुलिस को 1 सुलेशन का ट्यूब (नशा का केमिकल) मिला है। प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा प्रथम दृष्टया उक्त बालक की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गांव के ही तीन युवकों को अभिरक्षा में लेकर मामले के उदभेदन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम 4 बजे उक्त बालक अपने दो अन्य साथियों के साथ घर से 15 सौ रुपए लेकर आदापुर बाजार के लिए निकला।

जब देर शाम तक बालक अपने घर नही पहुंचा तो परिजनों के द्वारा खोजबीन की जाने लगी, इसी क्रम में शनिवार के दिन गांव में माइकिंग कराकर स्थानीय स्तर पर खोजबीन जारी रहा। जब कहीं अता-पता नही चला तो उक्त बालक के माता गीता देवी के द्वारा रविवार की सुबह थाना को गुमशुदगी का आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई गई।

इसके बाद गीता देवी जब तक थाना से अपने गांव पहुंची ही थी, कि उसके पुत्र का शव घर के सामने स्थित सरेह में रखे गए पुआल के नीचे दबे होने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जुट दिखाई दी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया। वहीं उक्त घटना के बाद ग्रामीण सकते में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *