किसी और के पाप को अपनायी दुष्कर्म पीड़िता ने दिया लक्ष्मी को जन्म,महिला थाना प्रभारी ने किया नामकरण 

किसी और के पाप को अपनायी दुष्कर्म पीड़िता ने दिया लक्ष्मी को जन्म,महिला थाना प्रभारी ने किया नामकरण 

Delhi Desh-Videsh National News Uttar Predesh

रिपोर्ट: नवीन सिंह कुशवाहा/औरैया: यूपी के औरैया में एक दुष्कर्म पीड़िता ने मंगलवार को जिला अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया. पुलिस ने इस बच्ची का नाम शक्ति रखा है. इसके साथ ही उसे कपड़े भेंट किये हैं. दरअसल, पीड़िता के प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारिरिक संबंध बनाए थे. वहीं, जब युवती प्रेग्नेंट हो गई, तो उसने शादी से इनकार कर दिया.

पूरे मामले को जाने 

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के पिता ने महिला थाना पुलिस को बताया कि वह खेती किसानी करता है. उसकी बेटी कक्षा नौ की छात्रा थी. वह पास के गांव में पढ़ने के लिए जाती थी. इसी बीच सिखौला के रहने वाले विकास से उसकी जान पहचान हो गई. आरोप है कि विकास ने उसकी बेटी को शादी का झांसा दिया. इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस बीच बेटी गर्भवती हो गई. शादी के लिए विकास के राजी होने और लोकलाज के चलते परिवार ने ये बात दबाए रखी. वहीं, जब बेटी आठ महीने की गर्भवती हो गई तो विकास ने शादी करने से इंकार कर दिया.

महिला थाना प्रभारी ने किया नामकरण 

इस मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया था. मंगलवार को पीड़िता ने जिला अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया है. पुलिस अस्पताल में बच्ची की देखरेख कर रही है. महिला थाना प्रभारी संगम भदौरिया ने जिला अस्पताल में पहुंच कर मिशन शक्ति के तहत गिफ्ट और कपड़े भेंट किये. इसके साथ ही उन्होंने बच्ची का नाम शक्ति रखने का सुझाव दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *