साठी थाने का पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण।

साठी थाने का पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण।

Bettiah Bihar West Champaran

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान,

साठी ( पश्चिमी चंपारण) पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बुधवार को साठी थाने का निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होनें कार्यालय के अपराध रजिस्टर, मालखाना, कार्यालय व्यवस्था, शिकायत रजिस्टर की जांच पड़ताल की। उन्होंने उपस्थित पुलिस अधिकारियों से अभिलेखों के संबंध में भी पूछताछ करते हुए उनके रखरखाव हेतु उचित दिशा निर्देश दिए।

थाने पर उपस्थित पुलिसकर्मियों को उनके ड्यूटी के प्रति कर्तव्य और दायित्व के प्रति उचित दिशा निर्देश उन्होंने दिया।उधर पुलिस कप्तान के साठी आने की सूचना पर साठी पुलिस भी सक्रिय हो गई। एसपी ने थाने के कार्यालय में रखे रजिस्टरों का बारीकी से अवलोकन करने के साथ लंबित मामलों को निसपादन हेतु निर्देश दिए। एसपी श्री वर्मा ने पुलिस कर्मियों को साफ-सुथरी वर्दी में रहने, थाने में शिकायत लेकर आने वाले फरियादियों से अच्छी व्यवहार करने,फरियादियों की समस्याओं का त्वरित समाधान करने के साथ बेहतरीन पुलिसिंग करने व क्राइम कंट्रोल के टिप्स भी दिए।

एसपी ने थानाध्यक्ष के कार्यो से संतुष्टि जाहिर की तथा उनके कायरयो और पुलिसिंग कि प्रशंसा की वहीं उन्होंने थाने में नए भवन के बारे में बताया कि बहुत जल्द थाना को नया भवन मिलने वाला है। इसका कार्य पूरा कर लिया गया है। मौके पर डिएसपी कुंदन कुमार , इंस्पेक्टर रामश्रय यादव , साठी थानाध्यक्ष उदय कुमार, दरोगा अरविंद सिंह , कन्हैया पासवान , जितेंद्र कुमार , जमादार लालबहादुर राम , भूपेश सिंह, जयशंकर पटेल सहित सभी पुलिस कर्मी उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *