उपमुख्यमंत्री सह प्रदेश अध्यक्ष भाजपा ने की प्रेस वार्ता।

उपमुख्यमंत्री सह प्रदेश अध्यक्ष भाजपा ने की प्रेस वार्ता।

Bettiah Bihar West Champaran
उपमुख्यमंत्री सह प्रदेश अध्यक्ष भाजपा ने की प्रेस वार्ता।

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बेतिया। आगामी 6 मार्च को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी बेतिया पहुंच पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए बेतिया के एक निजी विवाह भवन के सभागार में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का 6 मार्च को बेतिया के पावन धरती पर उनका आगमन हो रहा है, जिस प्रकार माहौल कल देखने को मिला है।

औरंगाबाद और बेगूसराय में लाखों की संख्या में पूरे बिहारवासी जुटने का कार्य किए हैं और हमें भी पूर्ण उम्मीद है कि चंपारण की पावन धरती बेतिया में पूरी तरह एनडीए की एक-एक कार्यकर्ता घर से निकल कर लाखों लाख की संख्या में यहां उपस्थित होंगे और आदरणीय प्रधानमंत्री उनका अभिवादन भी करेंगे और उनका धन्यवाद भी करेंगे।

बिहार को जिस तरह लाखों लाख की संख्या में उपलब्ध होकर इतनी बड़ी योजना लगभग हजारों करोड़ की योजना का सौगात रेलवे सेक्टर ऐसी योजना, बिजली, रोड, व पेट्रोलियम सेक्टर में भी शिलान्यास एवं उद्घाटन का कार्य करेंगे। इस क्रम में बिहार के कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों से भी संवाद का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।

इस प्रेस वार्ता में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा डॉक्टर संजय जयसवाल, राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे, पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, नौतन विधायक नारायण प्रसाद, सांसद सुनील कुमार, चनपटिया विधायक उमाकांत सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ, जिला अध्यक्ष रूपक श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष रवि सिंह, मनुबाबू कुशवाहा, समाजसेवी प्रतीक एडविन शर्मा, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष धनरंजन कुशवाहा, भाजयुमो जिलाअध्यक्ष अभिषेक यादव, सहित कई प्रदेश, जिला व प्रखंड कार्यकर्ता शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *