फंदे से लटक 19वर्षीय युवक ने की खुदकुशी।

Bettiah Bihar West Champaran

घटना बेतिया नगर के बस स्टैंड स्थित एक किराए के मकान की है।

19 वर्षीय युवा के किराए के मकान में रहकर इंटर की पढ़ाई कर रहा था!

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बेतिया(पच्छिम चम्पारण) घटना नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत की है जहां देर संध्या बस स्टैंड के समीप एक किराए के मकान में रह रहे 19 वर्षीय युवक ने फंदे से लटक की खुदकुशी। घटना सोमवार की देर संध्या की है जहां घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बेतिया जीएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए लाया है। बता दे की विगत 6 माह से मृतक लड़का बेतिया रह कर पढ़ाई करता था, जो इंटर 12वी का छात्र था।

वही मृतक की पहचान मैनाटाड़ थाना के बसंतपुर निवासी शैलेश यादव के 19वर्षीय पुत्र विवेक कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है की घटना के पूर्व विवेक मोबाइल से किसी लड़की से बात किया था, जिसकी जानकारी उसके साथ दो माह से रह रहे उसी के थाना क्षेत्र के लिपनी, वार्ड 14, निवासी विक्की पटेल ने दी है।

वही विक्की ने बताया कि हमसभी करीब 6 लड़के एक लॉज में रहते है, सुबह हम सभी विवेक से अच्छे से बात किए थे, और हम दोपहर के 12बजे मार्केट से कपड़े की खरीदारी को निकले थे इसी क्रम में हम देर संध्या करीब 5 बजे आए तो घर का दरवाजा व खिड़की कमरे का बंद था, जहां हमसभी लड़के दरवाजा खोलने का प्रयास किए पर अंदर से बंद होने के कारण खुला नहीं, वही खिड़की को काफी जोर देने पर खुला तो देखा कि फंदे से विवेक का शव लटका पड़ा था, इस घटना की सूचना घर के मालिक को बताई।

जहां घर मालिक ने स्थानीय पुलिस को सूचना की, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक परिजनों को सूचित किया है, वही पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है तथा शव का पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *