चालीस वर्षीय अधेड़ ने तेरह वर्षीय छात्रा के साथ किया छेड़खानी,थाना में एफआईआर दर्ज!

चालीस वर्षीय अधेड़ ने तेरह वर्षीय छात्रा के साथ किया छेड़खानी,थाना में एफआईआर दर्ज!

Bettiah Bihar West Champaran बैरिया

सामाजिक रिश्ता हुआ तार-तार।

बैरिया से अजहर आलम के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बैरिया (पच्छिम चम्पारण)
बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में चालीस वर्षीय अधेड़ के द्वारा तेरह वर्षीय छात्रा के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है।थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि इस मामले मे नवालिक छात्रा के पिता के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है । बताया जाता है कि आरोपी संजय चौधरी का घर पीड़िता के बगल मे है ।

बिते सोमवार की शाम पीड़िता का भाई आरोपी संजय चौधरी के घर मे मोबाइल पर फिल्म देखने गया था । कुछ देर बाद छात्रा भी वहाँ पहुँच गयी । भाई थोडी देर मे वहाँ से फिर अपने घर वापस आ गया । मगर छात्रा वही रह गयी । इसी क्रम मे आरोपी संजय ने छात्रा को पैसे देने का लालच देकर उस तेरह वर्षीय लड़की के साथ गलत हरकत करने लगा । वह उसके साथ जबरदस्ती का प्रयास करने लगा । कुछ देर बाद पीड़िता चिल्लाने लगी ।

जिसके बाद संजय उसे छोड दिया । बच्ची रोते हुए घर वापस आयी । उसने इस घटना के बारे मे अपने परिजनों को बतायी ।तब तक चालीस वर्षीय संजय अपने घर से फरार हो चूका था । इस घटना ने सामाजिक रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया है । इस घटना को लेकर उक्त टोला मे तनातनी बनी हुई है । हालांकि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *