लोगों के विश्वास पर खरा उतरने का होगा प्रयास:-सौरभ

लोगों के विश्वास पर खरा उतरने का होगा प्रयास:-सौरभ

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट,

सिकटा ( पश्चिमी चंपारण) शनिवार को मुख्यालय परिसर में नवनिर्वाचित विधान पार्षद ई.सौरभ कुमार का नागरिक अभिनन्दन किया गया।इस दौरान नवनिर्वाचित एमएलसी को कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर गर्मजोशी से स्वागत किया। नवनिर्वाचित एमएलसी श्री कुमार ने कहा कि सिकटा में संगठन काफी मजबूत है।हमने संगठन के दम पर चुनाव जीता है।

आगे भी संगठन के बल पर सभी चुनाव जीतेंगे। हम इस विधानसभा में संगठन को और सशक्त बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास करूंगा।ताकि बिहार में अगली सरकार तेजस्वी के नेतृत्व हो।इसके लिए हर विधानसभा में चालीस-चालीस हजार मेम्बर बनायेंगे।बारह तारीख से सदस्यता अभियान शुरू होगा।उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों ने जिस उम्मीद से हमें वोट देकर एमएलसी बनाया है।उनके विश्वास पर शत-प्रतिशत खरा उतरूंगा।

जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ सिकटा की समस्याओं का आवाज विधान परिषद में उठाने का काम करूंगा।उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता काफी एक्टिव है तथा हमलोग वचनबद्ध है और वचन कर चुके है कि तेजस्वी जी को बिहार का सीएम बनाना है।मौके पर राजद के जावेद अख्तर उर्फ पप्पू, म0 जफर, बब्लू गुप्ता,संतोष मनोहर,राजेश कुमार उर्फ भोला सिंह,महम्मद जफर,राजन गुप्ता,लोकेश यादव,सोनू कुमार ठाकुर, मनोज गद्दी,महम्मद नेहाल,रूपेश सिंह राजपूत,इलियास अंसारी,मनोज चौरसिया,नुर महम्मद अंसारी समेत कई शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *