126 बोतल नेपाली शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार जेल!

126 बोतल नेपाली शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार जेल!

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट!

सिकटा (पश्चिमी चंपारण) सिकटा व बलथर पुलिस ने  संयुक्त रुप से अलग अलग कार्यवाई के दौरान 126 बोतल लीटर नेपाली शराब के साथ तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। बलथर थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि शुक्रवार की शाम सड़कियाटोला के पास से नेपाली शराब के साथ दो शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार धंधेबाज चनपटिया थाना के पीपरा निवासी संजीत राय व नुनिअवां टोला के विन्ध्याचल महतो है। दोनों के पास से 74 बोतल  नेपाली कस्तुरी प्रिमियम शराब जब्त किया गया। इसे दोनों पड़ोसी मुल्क नेपाल से लेकर आ रहे थे। वही सिकटा पुलिस ने शिकारपुर रामजानकी मंदिर के पास से शनिवार की सुबह नेपाली शराब के साथ एक कारोबारी को बाइक पर लदे शराब के साथ गिरफ्तार किया है ।

थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने बताया कि यह बाइक पर शराब लेकर नेपाल से निकला था। जिसे गुप्त सूचना पर पकड़ा गया। इसके पास से 52 बोतल कस्तुरी शराब जब्त किया गया। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान चनपटिया थाना के जैतिया निवासी मदन महतो(22) के रूप में हुई है। पुलिस दोनों मामले में गिरफ्तार शराब के तस्कर के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।और बाइक को जब्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *