चार करोड़ की चरस बरामदगी में शामिल रक्सौल एसपी सहित अन्य पुलिसकर्मी होंगे पुरस्कृत।

चार करोड़ की चरस बरामदगी में शामिल रक्सौल एसपी सहित अन्य पुलिसकर्मी होंगे पुरस्कृत।

Bihar Crime East Champaran Motihari
चार करोड़ की चरस बरामदगी में शामिल रक्सौल एसपी सहित अन्य पुलिसकर्मी होंगे पुरस्कृत।

रक्सौल/ पूर्वी चंपारण: दो दिनों के भीतर मोतिहारी पुलिस ने 11 किलो चरस किया बरामद 21जनवरी को जिले के बजरिया एवं रामगढ़वा थाना क्षेत्र होकर तस्करी तस्करी के लिए जा रहे करीब 4 करोड़ रुपए मूल्य की चरस बरामदगी के साथ तीन तस्करों की गिरफ्तारी में शामिल टीम को एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

टीम में शामिल सहायक पुलिस अधीक्षक रक्सौल चंद्रप्रकाश, सदर डीएसपी अरुण गुप्ता, सुगौली सर्किल इंस्पेक्टर अभय कुमार, सुगौली थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा, बंजरिया थाना अध्यक्ष संदीप कुमार, रामगढ़वा थाना अध्यक्ष इंद्रजीत पासवान, सहित अन्य पुलिस जवान को एसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा किया है। उन्होंने बताया कि मादक द्रव्यो के खिलाफ मोतिहारी पुलिस का एक्शन जारी रहेगा, साथ ही गिरफ्तार तस्करों से किए गए पूछताछ के बाद सिंडिकेट और इसके बैकवर्ड फॉरवर्ड लिंकेज के विरुद व्यपाक पैमाने पर कार्यवाई की जायेगी।

उल्लेखनीय है कि पिछले 24 घंटे के दौरान मोतिहारी पुलिस ने लगभग 11 किलो चरस की बरामदगी करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है, इसकी जानकारी एसीपी कांतेश मिश्रा ने पत्रकारों को दी, जाहिर हैं कि यह बरामदगी यह इंगित करता हैं कि चरस सहित अन्य मादक द्रव्यों की तस्करी के लिए यह क्षेत्र खुशगवार हो गया हैं।
एक के बाद दूसरे तस्कर की गिरफ्तारी इस बात को इंगित कर रहा है कि इंडो नेपाल बॉर्डर से बड़े पैमाने पर नारकोटिक्स की तस्करी जारी है, गौरतलब है मोतिहारी पुलिस की इस कार्रवाई के बाद तस्करों के अंदर भय माहौल व्याप्त हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *