विधायक ने किया सड़क का शिलान्यास विकास के लिए महत्वपूर्ण साधन है सड़क।

विधायक ने किया सड़क का शिलान्यास विकास के लिए महत्वपूर्ण साधन है सड़क।

Bihar Politics West Champaran
विधायक ने किया सड़क का शिलान्यास विकास के लिए महत्वपूर्ण साधन है सड़क।

ब्यूरो रिपोर्ट, वकीलुर रहमान खान, बेतिया: मझौलिया प्रखंड क्षेत्र के उत्तरी मण्डल के चनपटिया विधानसभा अंतर्गत स्थानीय विधायक प्रकाश राय के द्वारा मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत पांच सड़को का शिलान्यास किया । यह सड़क बकुलहर से बनकट, पाण्डेय टोला से भरवलिया, सरिसवा रोड़ से चनायनबांध,बिनटोली से नुनिया टोली,धनकुटवा सड़क में लगभग दस करोड़ रुपये की लागत से बनकर तैयार होगी।इस मौके पर श्री राय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि एनडीए के सरकार में टोला-टोला की सड़कें तैयार हो चुकी है जो मुख्य सड़क को जोड़ेगी।

उन्होंने कार्यकताओं से आह्वान किया कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर सरकार के द्वारा किये गये कार्यो का लेखा जोखा हर घर जाकर बतावें तथा अबकी बार बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में दो सौ से अधिक सीट जितने की लक्ष्य एनडीए ने रखी है जिसे हरहाल कार्यकर्ताओं को पूर्ण करना है।

इस मौके पर कनीय अभियंता सुजीत कुमार, सहायक अभियंता सुनील दत्त समेत संवेदक विकास कुमार पाण्डेय,त्रिलोकीनाथ झा, पुष्पेंद्र मिश्रा, निर्भयकांत मिश्रा, राजेश उपाध्याय,ब्रजेश जयसवाल, मण्डल अध्यक्ष रामेश्वर चौरसिया, डा. अशोक कुमार, अम्बुजेस श्रीवास्तव, प्रेम कुमार गुप्ता, भरत साह, मनराज सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *