शराब कारोबारी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाई, दो अलग अलग जगहों से 264 बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार, दो बाइक जब्त।

शराब कारोबारी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाई, दो अलग अलग जगहों से 264 बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार, दो बाइक जब्त।

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट,

बेतिया /सिकटा – बलथर पुलिस ने शराब माफियाओं के विरुद्ध कार्यवाई तेज कर दिया है।इसका असर भी देखने को मिल रहा है।पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्यवाई के दौरान दो अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर 264 बोतल नेपाली शराब जब्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार बुढ़िया माई स्थान के समीप से पुलिस ने एक बाइक पर लदे 150 बोतल शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार तस्कर की पहचान शिकारपुर थानाक्षेत्र के चनपटिया सेंटर निवासी संजय साह के रूप में की गई है।

यह पड़ोसी देश नेपाल के भीष्वा बाजार से शराब की खेप लेकर निकल रहा था, जिसे पुलिस ने सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है।उधर बलथर पुलिस ने ही सडकिया टोला पुल के समीप नेपाल की तरफ से लेकर आ रहे 114 बोतल शराब के साथ दो लोगो को गिरफ्तार किया है।दोनों कारोबारी कमलेश साह और राकेश कुमार पांडेय साकिन रुलही थाना मझौलिया के रहनेवाले है।

ये दोनों कारोबारी राजदूत बाइक से शराब की खेप लेकर निकल रहे थे।थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया को दोनों मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत कांड अंकित कर जेल भेज दिया गया है।उन्होंने बताया कि होली को लेकर कुछ तस्कर हरकत कर रहे है।सभी सीमाई मार्गो पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।किसी भी संदिग्ध गतिविधियों पर हमारे ग्रामीण पुलिस नजर रखे हुए है।शराब कारोबारियों के किसी भी मंसूबे को सफल नही होने दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *