बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले।

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा  संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट!

सिकटा( पश्चिमी चंपारण) स्थानीय थानाक्षेत्र के झुमका गांव से सिकटा बाजार के शिवमंदिर रोड स्थित दुदानी गली से चोरी की गई बाइक के साथ एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। धराये  चोर की पहचान  थानाक्षेत्र के सिरिसिया निवासी कमरूल होदा के पुत्र राजा हुसैन(27) के रूप में हुई है।मिली जानकारी के अनुसार यह  चोर चोरी की बाइक को बेंचने के लिए ग्राहक खोजते हुये झुमका पंहुचा था।

संदेह होने पर ग्रामीणों ने इसे पकड़ लिया। चोर ने ग्रामीणों से मारपीट कर भागने की कोशिश किया । तब तक ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। उसे पकड़कर पुलिस को सौंप  दिया।इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने बताया कि छः फरवरी की शाम सिकटा बाजार के दुदानी वस्त्रालय के बगल की गली से  बाइक की चोरी की गई थी।

पूर्वी चम्पारण के तुरकौलिया थाना के वनछिहुली निवासी सब्बू रेजा  ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया था कि एफआई ग्लैमर काला रंग की बाइक खड़ी कर मिठाई खरीदने गया था। उसे किसी रिश्तेदार के यहां जाना था। वापस आया तो बाइक गायब थी। काफी खोजबीन किया पर नही मिली। इस घटना की सूचना पर अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना में कुछ और चोरो की संलिप्तता सामने आई है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है।शीघ्र ही बाइक चोरी मामले के अन्य संलिप्त चोर गिरफ्तार किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *