पूर्व सभापति पर आज तक किसी ने भी एक पैसा की भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा : मो क्यूम अंसारी कार्यकारी सभापति नप

पूर्व सभापति पर आज तक किसी ने भी एक पैसा की भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा : मो क्यूम अंसारी कार्यकारी सभापति नप

Bihar West Champaran

बेतिया न्यूज़ ब्यूरो वकीलूर रहमान खान, पश्चिम चम्पारण के बेतिया जिला के नगरपरिषद की बैठक नप सभागार में आयोजित की गई। जिसमें लगभग 25 पार्षद गण उपस्थित रहे। यह कार्यकारी सभापति क्यूम अंसारी की पहली बैठक थी जिसमें सौहार्दपूर्ण माहौल में बिना किसी हंगामें के नप के 7 एजेंडों पर निर्णय लिया गया एवं स्वेच्छा सर्वेक्षण 2021 पर निर्णय लेते हुए सभी योजनाओं पर तेजी लाने की सहमति बनी है।

वार्ड 19 की वार्ड पार्षद जरीना सिद्दीकी जिनके लेटर पैड से एक प्रेस विज्ञप्ति निकली है कि पार्षदों ने मोर्चा खोला और पूर्व सभापति पर भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाया जा रहा है वर्तमान कार्यकारी सभापति और उनके समर्थित पार्षदों के द्वारा जो कि एक मिथ्या आरोप और अवसरवादी रूप लेकर नप में स्टाम्प ड्यूटी के 14 करोड़ के बंदरबाट की योजना है लिखते हुए जारी की गई है वो पार्षद जरीना सिद्दीकी स्वयं नप की बैठक में उपस्थित थी।

बतौर कार्यकारी सभापति ने बताया कि अभी तक स्टाम्प ड्यूटी मद में कोई भी 14 करोड़ की राशि नहीं आई है तो उसे बंदरबांट का आरोप हास्यास्पद है। जब भी राशि आती है वो सेमिस्टर वाइस आती है और जब वो आएगी तो योजनाओं का चयन कर शहर के विकास का कार्य किया जाएगा।

बैठक में 25 पार्षदों के साथ कार्यपालक पदाधिकारी विजय उपाध्याय, सभी नप कर्मचारी और दो एनजीओ की टीम भी उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *