बनकटवा प्रखण्ड में सांसद खेल स्पर्धा का हुआ सफलतापूर्वक आयोजन 200 मीटर दौड़ में निभा कुमारी को प्रखंड में मिला प्रथम स्थान।

बनकटवा प्रखण्ड में सांसद खेल स्पर्धा का हुआ सफलतापूर्वक आयोजन 200 मीटर दौड़ में निभा कुमारी को प्रखंड में मिला प्रथम स्थान।

Bihar East Champaran Sport

बनकटवा, पूर्वी चम्पारण ।
आज दिनांक 04 मार्च 2022 को बनकटवा प्रखंड के लोहिया मैदान में सांसद खेल स्पर्धा 2022 का आयोजन किया गया। जिसमें प्रखंड के सभी मध्य और माध्यमिक विद्यालय के बच्चों ने भाग लिया ।

इस प्रतियोगिता में कब्बडी, रस्साकशी, जैवलिनथ्रो,200 मीटर दौड़,1400 मीटर दौड़, शॉटपुट,में प्रखंड के बच्चो ने अपने दमखम को दिखाया और बहुत से बच्चों को सफलता भी मिली है।

200 मीटर दौड़ में निभा कुमारी (पिता-अरविंद ठाकुर) उत्क्रमित मध्य विद्यालय अठमुहान की छात्रा ने प्रथम स्थान हासिल किया । साथ ही इस विद्यालय की तीन छात्राओं ने लंबी कूद में प्रखंड स्तर पर संयुक्त रूप से दूसरे स्थान हासिल की ।

इन तीनो के नाम क्रमशः सपना कुमारी,अर्चना कुमारी और गुलनाज खातून है । प्रधानाध्यापक श्री राजदेव प्रसाद ने सभी छात्राओं की सफलता पर हर्ष व्यक्त किया है एवं उन्हें जीत की बधाई दिए । प्रखंड स्तर पर सभी सफल छात्र- छात्राओं को सांसद श्री संजय जयसवाल,प्रखंड विकास पदाधिकारी बनकटवा श्री राजाराम पासवान,इस स्पर्धा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *