कांग्रेस पार्टी से विधान परिषद के उम्मीदवार अफाक अहमद ने चनपटिया प्रखंड के जनप्रतिनिधियों से किया जनसंपर्क और अपने पक्ष में  मतदान करने की अपील।

कांग्रेस पार्टी से विधान परिषद के उम्मीदवार अफाक अहमद ने चनपटिया प्रखंड के जनप्रतिनिधियों से किया जनसंपर्क और अपने पक्ष में मतदान करने की अपील।

Bettiah Bihar Politics West Champaran चनपटिया

बेतिया  / चनपटिया संवाददाता   मुख लाल महतो की रिपोर्ट

बेतिया / चनपटिया प्रखंड के चरगाहा, सिरीसिया, पश्चिमी तुरहापट्टी, तुनिया विशुनपूर, गुरवलिया आदि पंचायत के जन प्रतिनिधियों से  पुनः आज बुधवार के दिन विधान परिषद के उम्मीदवार आफाक अहमद ने जनप्रतिनिधियों से मिलकर  अपने पक्ष में मतदान करने की अपील किया.

उन्होंने कहा कि आज मेरी मेहनत को देख कर विरोधियों के पसीने छूट रहे हैं, उन्हें एक शिक्षाविद के ताकत का अंदाजा नहीं था कि जिस ब्याक्ति का नाम आफ़ाक अहमद है वो सिर्फ पूर्व शिक्षक ही नहीं बल्कि एक ऐसा ब्याक्तित्व है जिसके अंदर पंचायत के नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों के हक में कुछ ऐतिहासिक कर दिखाने का जुनून है और वह शिक्षा के मंदिर का पुजारी अब रुकने वाला नहीं है, यह कारवाँ काफी आगे निकल चुका है

श्री अहमद ने यह भी कहा कि निश्चित रूप से जिस तरह से जन प्रतिनिधियों के आपार समर्थन और आशिर्वाद प्राप्त हो रहा है चंपारण के लिए परिवर्तन का शुभ संदेश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *