गौनाहा प्रखंड कार्यालय बना भ्रष्टाचार का अड्डा!

गौनाहा प्रखंड कार्यालय बना भ्रष्टाचार का अड्डा!

Bettiah Bihar West Champaran

गौनाहा के प्रखंड विकास पदाधिकारी पर लगा भ्रष्टाचार का बढ़ावा देने का आरोप!

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट!

गौनाहा: पश्चिमी चंपारण  जिला अंतर्गत प्रखंड गौनाहा   के  बीडीओ पर  लगा भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप जिसका मुख्य कारण है कि  गौनाहा प्रखंड कार्यालय में डाटा ऑपरेटर के पद पर पदस्थापित रविंद्र यादव के विरुद्ध तमाम शिकायतें जिला विकास आयुक्त , पंचायती राज पदाधिकारी तथा जिला पदाधिकारी तक लिखित रूप से की गई है ।

इसकी जानकारी राजद नेता नवीन खरवार ने देते हुए बताया कि प्रखंड कार्यालय में कार्यरत डाटा ऑपरेटर रविंद्रथ् यादव का घर प्रखंड कार्यालय से मात्र 10 कदम की दूरी पर स्थित है , उसके बावजूद भी 3 साल से अधिक वर्षों से यह गौनाहा प्रखंड कार्यालय मे कार्यरत है,! यही नहीं उक्त डाटा ऑपरेटर कार्यपालक सहायक होते हुए भी  प्रखंड कार्यालय में  कार्यरत है।  साथ ही डाटा ऑपरेटर  के पद पर काम करते हुए प्रखंड के कई पंचायतों में जिम लगाने की ठेका भी इन्होंने ले रखा है। जिसको लेकर उक्त डाटा ऑपरेटर आज कल अखबार की सुर्खियों में है ।

वही राजद नेता नवीन खरवार ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार 11/8/ 2022 के आलोक में उक्त डाटा ऑपरेटर के विरुद्ध की गई शिकायतों की जांच कर करवाई करने का डीडीसी कार्यालय से  आदेश भी  जारी किया गया था। इसके बावजूद भी किस परिस्थिति में यह डाटा ऑपरेटर अपने पद पर बने हुए हैं आखिर अधिकारियों की क्या मजबूरी हैं इन सारे  स्थिति परिस्थिति के बावजूद भी   यह डाटा ऑपरेटर आज तक गौनाहा  मे अपने डाटा ऑपरेटर के पद पर बने हुए हैं । और गौनाहा प्रखंड कार्यालय में भ्रष्टाचार का बढ़ावा दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *